दूल्हा ले जाने के लिए तैयार हैं भारती, शादी का कार्ड आया सामने, देखिए तस्वीरें

नई दिल्ली ( 10 नवंबर ): टीवी की लाफ्टर क्वीन भारती सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। भारती अपने मंगेतर हर्ष लिम्बाचिया से शादी करने जा रहीं है। दोनों की शादी से जुड़ी जानकारियां पिछले काफी वक्त से आ रही हैं। अब लीजिए आखिरकार भारती की शादी का कार्ड बनकर सामने आ गया है। जी हां, हाल ही में भारती और हर्ष की शादी का कार्ड आया है। इस वेडिंग कार्ड को पुनीत गुप्ता ने डिजाइन किया है। शादी का कार्ड वाकई शानदार लग रहा है । इस कार्ड पर भारती और हर्ष की पिक्चर लगी हुई है।

जिसमें भारती ने हर्ष को कंधों पर उठा रखा है। इसके साथ ही लिखा है कि, दूल्हा हम ले जाएंगे। आपको बता दें कि, दोनों की शादी 3 दिसंबर को होगी। भारती की शादी वेडिंग डेस्टिनेशन शादी है। भारती गोवा में शादी करेंगी। अपनी शादी में भारती पिंक कलर के लहंगे में नजर आएंगी। भारती का लहंगा मशहूर फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला ने डिजाइन किया है। इसके अलावा भारती अपनी कॉकटेल पार्टी में लाल रंग के गाउन में नजर आने वाली हैं, जिसे आशीष और शेफाली ने डिजाइन किया है। इसके अलावा हर्ष रॉयल ब्‍लू कलर की शेरवानी में दिखेंगे। इनकी शादी काफी ग्रांड होने वाली है।

भारती ने शादी के लिए अपने सभी खास लोगों को न्योता दिया है। हाल ही में भारती ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, 21 नवंबर को हर्ष के घर और 29 नवंबर को मेरे घर पर माता की चौकी होगी। भारती ने कहा कि, मैनें अपनी शादी में सभी को बुलाया है, शाहरुख खान, सलमान खान, करण जौहर, माधुरी दीक्षित, मलाइका अरोड़ा को अपनी शादी के लिए बुलाने वाली हूं।

इसके अलावा मैं अपनी शादी में कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक को भी न्योता दिया गया है। भारती की शादी में मीडिया कवरेज पूरी तरह से बैन रहेगी। शादी के फंक्शन्स में मीडिया को आने के लिए परमिशन नहीं दी गई है। दोनों ने अपनी शादी की वेब सीरीज बनाने के लिए एक प्रोड्क्शन हाउस से बात कर रखी है। फिलहाल भारती की शादी का सभी को इंतजार है।