'भारत' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, जानें- सोमवार को कितनी हुई कमाई

Bharat, Salman

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (11 जून): सलमान खान की फिल्म भारत का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है।  रिलीज को 6 दिन बाद भी फिल्म को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। फिल्म भारत का टोटल बिजनेस अब तक 160.10 करोड़ हो गया है। गर्मी की छुट्टियों की वजह से सलमान की फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। सोमवार को फिल्म का बिजनेस करीब 10 करोड़ रहा। वहीं रविवार को फिल्म की कमाई 27.90 करोड़ रही। शनिवार को फिल्म का बिजनेस 26.70 करोड़, शुक्रवार को 22.20, गुरूवार को 31 करोड़ और बुधवार को फिल्म की ओपनिंग 42.30 करोड़ के साथ हुई थी। 

फिल्म भारत समर वेकेशन की वजह से सिनेमाघरों में अच्छी चल रही है। बच्चों के बीच सलमान खान का अच्छा क्रेज है। हालांकि सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अब भी चर्चा हो रही है। कुछ लोग कह रहे हैं कि फिल्म बहुत अच्छी है तो वहीं कुछ लोगों ने लिखा है कि सलमान खान ने इस बार भी ईद पर जनता को ठग लिया।  फिल्म समीक्षकों ने भारत को इमोशनल फिल्म बताया है। कहा जा रहा है कि फिल्म काफी लंबी है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर मिक्स रिस्पॉन्स है। 

Salman

कुछ लोग फिल्म को बोरिंग कह रहे हैं तो वहीं सलमान के फैंस को फिल्म पसंद भी आ रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म अच्छी है या बुरी है इस बहस के बीच भी सलमान की फिल्म का बिजनेस अच्छा चल रहा है। भारत सलमान खान की 14वीं फिल्म है जिसने 100 करोड़ क्लब में जगह बनाई है। फिल्म का बिजनेस जिस तरह से जारी से उससे साफ है कि ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में जगह जरूर बनाएगी। 

Salman

फिल्म भारत की ओपनिंग बहुत जबरदस्त रही। सलमान खान की बेहतरीन फिल्में बजरंगी भाईजान, सुल्तान और एक था टाइगर को भी इतनी अच्छी ओपनिंग नहीं मिली जितनी धमाकेदार ओपनिंग भारत को मिली। रिलीज के दिन ही भारत और साऊथ अफ्रीका के बीच मैच था उसके बावजूद सलमान खान की इस फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की। भारत उनके फिल्मी करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है।