बाॅलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

नई दिल्ली ( 4 अप्रैल ): अपने जमाने की जानी-मानी बाॅलीवुड की अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे जल्द ही फिल्म नजर आएंगे। फैंटम फिल्म्स' अपनी आनेवाली कॉमेडी में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी को लॉन्च करने वाली है। फिल्म का नाम 'मर्द को दर्द नहीं होता' है।


इस फिल्म का निर्देशन वासन बाला कर रहे हैं। दसानी के साथ एक और नया चेहरा फिल्म में है। इस फिल्म में मुख्य नायिका के किरदार में राधिका मदान को लिया गया है। इस फिल्म के लिए दोनों कलाकार एक साल से कठिन ट्रेनिंग के दौर से गुजर रहे हैं। इस फिल्म में कुछ ऐसे ऐक्शन सीन होंगे जो इससे पहले पर्दे पर नहीं दिखे हैं।



इस फिल्म में तमिल स्टार विजय सेठुपति भी मुख्य भूमिका में हैं। प्रोडक्शन हाउस के संस्थापकों में से एक फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने बताया, 'वासन ने बहुत ही मजाकिया मार्शल आर्ट्स वाली फिल्म लिखी है, इस तरह की चीज मैंने न तो पढ़ी है और न ही देखी है। यह बहुत ही देसी और बहुत ही नई है और मैं खुश हूं कि मुझे इसे प्रोड्यूस करना है।'


बीते दौर में सलमान के साथ काम करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री को बॉलीवुड में उनकी मासूमियत और सादगी भरे अंदाज के लिए जाना जाता रहा। लेकिन अब वे कई अर्सों से बॉलीवुड को बाय-बाय बोल चुकी हैं।