सलमान की वो हीरोइन 49 साल की उम्र में भी लगती हैं बला की खूबसूरत

सलमान ख़ान के साथ मैंने प्यार किया जैसी ज़बरदस्त हिट फ़िल्म से डेब्यू करने वाली भाग्यश्री लंबे समय से फ़िल्मों से दूर हैं! लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। 

 49 साल की उम्र में भी वो काफी फिट और खूबसूरत दिखती हैं! वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें वहां शेयर करने को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं! 

उनके दो बच्चे है और अब तो उनका बेटा बॉलीवुड में करने जा रहा है डेब्यू।

 

 सलमान खान अब इंडस्ट्री के नंबर स्टार है। भाग्यश्री एक बार फिर सलमान के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करना चाहती है लेकिन अब शायद ही  उऩ्हें सलमान की हीरोइन बनने का मौका मिल पाए । 

भाग्य श्री अपने फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है। वो रोज एक घंटे एक्सर साइज करती हैं और आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं।

 

दो साल पहले  न्यूज तो ये भी आई थी  कि सलमान खान ही भाग्यश्री के बेटे को करेंगे लॉन्च । आपको बता दे कि सलमान के साथ मैने प्यार किया जैसी हिट फिल्म देने वाली भाग्य़श्री को भोजपुरी फिल्मों में भी करना पड़ा काम। बाद के दिनों में भाग्य श्री ने 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो में भी किया डांस।

 

साथ ही वो कई भोजपुरी फिल्मों में भी दिखी ।  भाग्य श्री करियर यू तो फ्लॉप रहा लेकिन अपनी एक सुपर हिट फिल्म के जरिए वो आज भी लोगों के दिलों में बसी हुई है।  हालांकि भाग्यश्री अब गुमनाम हो चुकी है। कुछ साल पहले वो लौट आओ त्रिशा सीरियल में नजर आई थीॆं लेकिन उसके बाद से वो पर्दे से गायब हैं।