...तो इस वजह से घर से बाहर हुईं 'भाभी जी'

नई दिल्ली (16 मार्च): एंड टीवी पर आने वाले सीरीयल 'भाभीजी घर पर हैं' कि अंगूरी भाभी ने शो छोड़ने का कारण बताया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि टीवी वाले मुझसे एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करने को बोल रहे थे जिसमें लिखा था कि मेरा किरदार ऐसे ही चलता रहेगा। अगर मैं चाहूं तो दूसरे शो भी कर सकती हूं। जब मैंने उस कॉन्ट्रेक्ट को साइन करने से मना कर दिया तो उन लोगों ने मेरे बारे में अफवाह उड़ा दी कि मैं सेट पर नखरे करती हूं।

गौरतलब है कि अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे अब तिवारी जी के घर पर नहीं बल्कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर पर मिलेंगी। सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल कर रही शिल्पा शिंदे ने सीरियल छोड़ दिया है और बहुत जल्द वो सोनी टीवी पर आने वाले 'द कपिल शर्मा शो' में उनकी भाभी के रोल में आएंगी नजर।

खबर है कि 23 अप्रैल से सोनी टीवी पर शुरू हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' में अब शिल्पा शिंदे दिखेंगी। चर्चा है कि अंगूरी को कपिल शर्मा के शो के लिए मोटी रकम पर साइन किया गया है। कपिल की बुआ उपासना सिंह उनके शो में नहीं हैं, ऐसे में शो में अब अंगूरी भाभी कपिल के परिवार का बनेंगी हिस्सा।

भाभी जी के सीरियल छोड़कर जाने लगी तो प्रोड्यूसर्स को प्रॉब्लम होने लगी है। अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने तो शो को अलविदा कह दिया है और अब तलाश हो रही है नई भाभी जी। कहा जा है कि टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अब करेंगी अंगूरी भाभी का रोल कर सकती हैं।