'सही नहीं पकड़े हैं' : 'अंगूरी भाभी को क़ानूनी नोटिस

नई दिल्ली (16 मार्च) :  'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल से घर-घर में लोकप्रिय हुईं अंगूरी भाभी (शिल्पा शिंदे) कह रही हैं- 'सही नहीं पकड़े हैं।'  दरअसल शिल्पा शिंदे को टीवी प्रोडक्शन हाउस एडिट 2  ने क़ानूनी नोटिस भेजा है। शिल्पा ने 'भाभी जी घर पर है' सीरियल छोड़ दिया है। ऐसी चर्चाएं हैं कि शिल्पा अब कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में दिखाई देंगी।   

एडिट 2 की हेड बी कोहली का कहना है कि शिल्पा ने कॉन्ट्रेक्ट की शर्तों का बार-बार उल्लंघन किया। इसलिए उन्हें क़ानूनी नोटिस भेजा गया है। वकीलों की टीम की सलाह पर शिल्पा के ख़िलाफ़ ज़रूरी कार्रवाई की जाएंगी।

कोहली ने ये भी कहा कि शिल्पा ने प्रोडक्शन हाउस के साथ सितंबर 2014 में एग्रीमेंट किया था। तब से अब तक उनकी मांग पर दो बार उनकी फीस में इज़ाफ़ा किया गया।

उधर, शिल्पा का दावा है कि चैनल उनसे एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रेक्ट पर साइन कराना चाहता था। वहीं प्रोडक्शन हाउस उनसे कठपुतली की तरह काम करना चाहता था। शिल्पा ने ये भी कहा कि उन्होने सेट पर कभी कोई नखरा नहीं दिखाया।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'भाभी जी घर पर हैं' के निर्माताओं का कहना है कि अगर शिल्पा 'द कपिल शर्मा शो' के साथ जुड़ती हैं तो ये कॉन्ट्रेक्ट का उल्लंघन होगा।