कबड्डी प्लेयर्स को मारने के लिए भाभी ने इसलिए दी सुपारी

समालसर (21 जुलाई): मोगा में दो इंटरनेशनल कबड्डी खिलाड़ी लखविंदर सिंह और वरिंदर सिंह को गोली मार दी गई। दोनों दोस्तों का इलाज चल रहा है। आरोप पुलिस कॉन्स्टेबल परमदीप सिंह पर है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। फिलहाल वह फरार है। आरोप है कि लखविंदर की कनाडा में रहने वाली भाभी ने परमदीप को सुपारी दी थी।

भाभी से दी सुपारी: - बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल परमदीप लखविंदर की भाभी गुरदीप का प्रेमी है। - लखविंदर ने पुलिस को बताया - ''2 साल पहले मैं और कॉन्स्टेबल परमदीप एक टूर्नामेंट में मिले थे।'' - ''घर आने-जाने के दौरान उसके और मेरी भाभी के बीच अवैध रिश्तों की बात पता चली। जब मैंने भाभी को रोकना चाहा तो उसने परमदीप को बता दिया।'' - ''वह कनाडा में भाई रजिंदर सिंह के साथ रहती है। परमदीप भी शादी करके वहीं बसना चाहता है।''

20 लाख रुपए लेकर मारी गोली - वरिंदर को सीने में 3 गोलियां लगी हैं। उसका कहना है कि परमदीप हमें मारना चाहता था। - ''इस काम के लिए गुरदीप ने उसे 20 लाख रुपए दिए थे। जिंदा रहने पर ड्रग स्मगलिंग केस में फंसाने को भी कहा था।'' - ''मुझे नहीं लगता कि अब हम फिर कभी कबड्डी खेल पाएंगे।'' - बता दें कि लखविंदर और वरिंदर को कनाडा में एक लीग में हिस्सा लेना है।