ईशा की मेहंदी में परफॉर्म करने उदयपुर पहुंचीं पॉप स्टार बियोंसे, देखिए तस्वीरें


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 दिसंबर): मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग पार्टी उदयपुर में शुरू हो गई है। वहीं  अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे भी उदयपुर पहुंच गई हैं।  ईशा-आनंद के प्री-वेडिंग पार्टी में शरीक होने के लिए अमेरिकन सिंगर बियोंसे भी भारत पहुंच गई है। 9 दिसंबर को बियोंसे इस पार्टी में लाइव परफॉर्मेंस देंगी। उनके साथ करीब 60 डांसर भी होंगे। बियोंसे अपने हिट ट्रेक गल लेडीज, ड्रंक इन लव, टेलीफोन, स्वीट ड्रीम आदि पर परफॉर्म करेंगी। उनकी इस स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए स्टेज भी तैयार हो चुका है।



आपको बता दें अपनी लाडली की शादी में मुकेश अंबानी कोई कसर नहीं छोड़ने  वाले। वह अपनी बेटी की सारी ख्वाहिश पूरी करना चाहते है। इसके लिए वह अमेरिकन पॉप स्टार बियोंसे नोल्स को बेटी की शादी में बुलाया है । सूत्रों की मानें तो ईशा अंबानी बियोंसे की बहुत बड़ी फैन हैं। शाहरुख खान इस इवेंट को होस्ट कर रहे है। इस संगीत सेरेमनी में एआर रहमान और फेमस बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने बीती शाम परफॉर्मेंस दी। 



आपको बता दें कि ईशा-आनंद की संगीत सेरेमनी में हिस्सा लेने के लिए अमेरिकन राजनेता हिलेरी क्लिंटन भी उदयपुर पहुंची हैं। खेल जगत से सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी भी उदयपुर पहुंचे है।  इतना ही नहीं तकरीबन 1000 लग्जरी गाड़ियां बुक कराई गई हैं जो उदयपुर एयरपोर्ट से मेहमानों को लाने ले जाने का काम करेंगी।





ईशा की संगीत सेरेमनी के लिए उदयपुर के खूबसूरत विला उदयविलास को दुल्हन की तरह सजाया गया है। ईशा आनंद पिरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी के घर ऐंटिला में शादी के बंधन में बंधने वाली है।  8 और 9 दिसंबर को दोनों परिवार की तरफ से उदयपुर में ईशा और आनंद का प्री-वेडिंग फंक्शन रखा गया है। 




उदयपुर के मशहूर लेक पिचोला के किनारे पर स्थित होटल द ओबेरॉय उदयविलास को 8 से 10 दिसंबर के लिए बुक किया गया है और ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की प्री-वेडिंग पार्टी यहीं पर हो रही है। इतना ही नहीं मेहमानों के लिए अंबानी और पिरामल परिवार ने उदयपुर के सभी 5 स्टार होटल्स को बुक कर रखा है। जिसके नाम है लेक पैलेस, लीला पैलेस उदयपुर, रेडिसन ब्लू, रमाडा, ट्राइडेंट और ललित लक्ष्मी विलास है।