दिवाली पर इन मोटरसाइकिलों पर मिल रहे हैं बंपर ऑफर्स, जल्दी करें

                                                                     Photo: Google 

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (3 नवंबर): इन दिनों त्योहारों का मौसम चल रहा है और लोग जमकर खरीददारी करने में जुटे हैं। देश के ऑटोमोबाइल सेक्टर ने भी अब इस फेस्टिव सीजन का फायदा उठाने की योजना बना ली है। खासकर दिवाली पर विभिन्न बाइकों की खरीद पर शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। वहीं कई डीलर्स बाइक्स खरीदने के लिए कई आकर्षक फाइनेंस स्कीम का ऑफर भी दे रही हैं। इसके साथ ही पेटीएम ने कुछ कंपनियों के साथ टाइअप किया है। जिसके चलते पेटीएम से भुगतान पर अतिरिक्त ऑफर्स मिल रहे हैं।

बजाज ऑटो (Bajaj Auto) 

बजाज ऑटो इस दिवाली ऑफर में अपने प्रोडक्ट्स पर ‘ट्रिपल फाइव स्कीम’ का लाभ दे रही है। इस स्कीम के तहत कंपनी अपने प्रोडक्ट्स पर 5 साल की वारंटी, 5 साल का इंश्योरेंस और पहली 5 सर्विस मुफ्त दे रही है। यदि आप चाहते हैं तो डीलर्स इस ऑफर को कैश डिस्काउंट में भी तब्दील कर सकते हैं।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motercycle and Scooter India)

होंडा ने पेटीएम के साथ टाइअप किया है, जिसके तहत यदि कोई खरीददार पेटीएम के द्वारा पेमेंट करता है तो उसे 5000 रुपए तक कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही होंडा जॉय क्लब की फ्री मेंबरशिप का भी ऑफर दे रही है। जॉय क्लब की मेंबरशिप के जरिए खरीददार 2500 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं।

हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp)

होंडा की तरह ही हीरो मोटोकॉर्प भी अपने ग्राहकों को पेटीएम से पेमेंट करने पर 5000 रुपए तक का कैशबैक दे रही है। वहीं Herp Pleasure, Hero Maestro और Hero Duet पर 3000 रुपए तक का अतिरिक्त कैशबैक और सरकारी कर्मचारियों को 1000 रुपए का कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

टीवीएस मोटर कंपनी (TVS Motor Company) 

अन्य ऑटोमोबाइल कंपनियों की तरह ही टीवीएस भी अपनी बाइक्स अपाचे और ज्यूपिटर की खरीद पर पेटीएम से पेमेंट करने पर 5000 रुपए तक का कैशबैक दे रही है। हालांकि कंपनी की Radeon और NTorq जैसी बाइकों पर कोई ऑफर नहीं मिल रहा है। 

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया (Suzuki Motercycle India) 

सुजुकी अपनी सभी बाइकों पर पेटीएम से पेमेंट करने पर 1500 रुपए तक का कैशबैक दे रही है और पेटीएम वाउचर होने की स्थिति में ग्राहकों को 5000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। कंपनी सरकारी कर्मचारियों को 2000 रुपए और कॉरपोरेट डिस्काउंट के तहत 1000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दे रही हैं। इंडिया यामहा मोटर (India Yamaha Motor) 

यामहा भी पेटीएम द्वारा पेमेंट करने पर अपनी बाइकों की खरीद पर 4000 रुपए का कैशबैक दे रही है। इसके साथ ही यामहा कम ब्याज दर पर बाइक फाइनेंस की सुविधा भी दे रही है।