शोहदों ने सरेआम महिला से कहा पैसे लो और हमारे साथ...

नई दिल्ली (4 अगस्त): बेंगलुरु में 38 साल की गृहिणी मालविका (बदला हुआ नाम) के लिए दोपहर को शहर के दूसरे हिस्से में रहने वाली अपनी बहन के यहां जाना आफत हो गई। महिला से 2 शोहदों ने उन्हें सरेआम अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने  को कहा। 

पीड़ित महिला का कहना है कि दोनों युवकों ने बेहद घटिया भाषा का इस्तेमाल करते हुए सेक्स करने के बदले 2,000 रुपये देने की पेशकश की। पीड़िता ने बताया, 'मैं अपनी बहन के घर से शाम के करीब 4 बजे लौट रही थी। जब मैं अतिगुप्पे सरकारी कॉलेज के पास आई, तो वहां खड़े एक ऑटो से कूदकर 2 युवक बाहर आए। उन्होंने मुझे अपने साथ सेक्स करने को कहा और बदले में 2,000 रुपये देने की पेशकश की। उन्होंने बेहिचक मुझे अपने साथ चलने को कहा। फिर उन्होंने मेरे दोनों हाथ पकड़कर मुझे खींचना शुरू किया। डरकर जब मैं चीखी, तो उनमें से एक ने मुझे मारा।' 

मालविका उन युवकों के आगे गिड़गिड़ाईं, लेकिन आरोपियों पर कोई असर नहीं पड़ा। इसके बाद एक आरोपी ने मालविका के चेहरे पर मारा। जब वह रोने लगीं, तो वहां आसपास के कुछ लोग उस ओर आने लगे। भीड़ को आते देखकर एक आरोपी वहां खड़ी एक बाइक पर बैठकर भाग गया और दूसरा अपनी ऑटो वहीं छोड़कर फरार हो गया। हालांकि मालविका ने उस ऑटो का नंबर नोट कर लिया। दोनों आरोपियों की पहचान की जा चुकी है।