इस शख्स से मिलिए, ट्विटर पर पीएम मोदी करते हैं फॉलो


नई दिल्ली(5 अप्रैल): पीएम मोदी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं। ट्विटर पर उनके सैकड़ों फॉलोअर्स हैं। लेकिन पीएम मोदी भी एक ऐसे शख्स को फॉलो करते हैं जिसको महज 1100 लोग फॉलो करते हैं। जानते हैं कौन है वह शख्स। वह शख्स एक आम इंसान है नाम है आकाश जैन। आकाश बेंगलुरु के रहने वाले हैं।


- आकाश के परिवार ने उसकी बहन की शादी के कार्ड पर 'स्वच्छ भारत' का लोगो लगाया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी मिशन स्वच्छ भारत का हिस्सा बनकर लोगों को जागरूक करने की कोशिश की।


- आकाश ने बहन की शादी का कार्ड ट्विटर पर पोस्ट किया और उस पर प्रधानमंत्री मोदी को टैग किया। जिसके बाद बीजेपी के कई नेताओं ने भी पोस्ट को रीट्वीट किया और इस प्रयास की तारीफ भी की


- सबसे बड़ा सरप्राइज को आकाश के लिए तब रहा जब प्रधानमंत्री ने खुद उनकी पोस्ट को रीट्वीट किया और ट्विटर पर फॉलो भी किया।


- आकाश ने लिखा, 'जब सांसद आपके प्रयास की तारीफ करें वह बेहद शानदार पल है। बहुत बहुत शुक्रिया। ट्वीट सच होते हैं। कभी सोचा नहीं था कि ऐसा होगा और प्रधानमंत्री मोदी जी मुझे ट्विटर पर फॉलो करेंगे।


- आकाश ने आगे लिखा, 'मेरे पापा लंबे समय से मोदीजी के मिशन स्वच्छ भारत को फॉलो कर रहे हैं। जब शादी की प्लानिंग चल रही थी तो वो कुछ अलग करना चाहते थे और तभी उन्होंने कार्ड पर स्वच्छ भारत अभियान का लोगो लगाने की सोची। जिससे कार्ड के साथ एक सकारात्मक मैसेज भी लोगों तक भेजा जा सके।'


- आकाश ने बताया कि उन्होंने यूं ही ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी को टैग करके कार्ड शेयर किया था। लेकिन कभी ये उम्मीद नहीं की थी कि मोदी उन्हें फॉलो करेंगे। आकाश ने लिखा, 'सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले लोगों में से एक अब मुझे फॉलो कर रहे हैं। इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता।' बता दें कि स्वच्छ भारत अभियान 2 अक्टूबर 2014 को शुरू किया गया था।