खाकपति को भी खरबपति बना देते हैं ये मंत्र !

नई दिल्ली (16 फरवरी):  वेद-पुराणों में धन प्राप्ति के कई उपाय बताये गए है, इन उपायों से धन की देवी को प्रसन्न करके कोई भी व्यक्ति धनवान बन सकता है। बस मन में सच्ची श्रद्धा से इन मंत्रो का उच्चारण किया जाना चाहिए।

वहीं शास्त्रों में भी कुछ ऐसे मंत्र बताये गए है जिनका जाप करने से आदमी चुटकी बजाते ही बड़ी से बड़ी समस्या को सुलझा सकता है साथ ही इन मंत्रो से अथाह धन कमाने की इच्छा भी पूरी हो सकता है। जहां इन मंत्रो का उपयोग ज्यादा कठिन भी नहीं वहीं इन मंत्रों का कोई भी इस्तेमाल कर सकता है-

तो चलिए हम आपको बताते है धन प्राप्ति मंत्र के बारे में –

– आर्थिक स्थिति सुधारने के लिये मंत्र-

शास्त्रों में कहा गया है कि जो लोग दो वक्त की रोटी खाने से भी वंचित हैं उनके लिए भी श्रीकृष्ण मंत्र प्रदान किया गया है।

— गोवल्लभाय स्वाहा

मंत्र का जाप करने से व्यक्ति की आर्थिक तंगी में सुधार आता है। धर्म ग्रंथों के अनुसार इस सात अक्षरों वाले श्रीकृष्ण मंत्र का जाप जो भी व्यक्ति करता है उसे संपूर्ण सिद्धियों की प्राप्ति होती है। साथ ही धन की कामना करने वाले व्यक्ति को इस मंत्र का निरंतर जाप करना चाहिए। ऐसी मान्यता है कि इस मंत्र के सवा लाख होते ही आर्थिक स्थिति में आश्चर्यजनक रूप से सुधार होने लगता है।

– मंत्र जो आपको करोड़पति बनाए-

कम समय में असीमित धन पाना चाहते हैं तो आप श्रीकृष्ण के एक और मंत्र का जाप कर सकते हैं। यह मंत्र आपके करोड़पति बनने का मार्ग प्रशस्त करता है। श्रीकृष्ण मंत्र

— ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा।

धर्म ग्रंथों में उल्लिखित यह मंत्र भगवान कृष्ण का सप्तदशाक्षर महामंत्र है। इस मंत्र का सौ या दो सौ नहीं, बल्कि पूरे पांच लाख बार जाप करने से ही फल प्राप्त होता है।

– कर्ज, रोजगार और प्रमोशन के लिए-

ऐसे लोग जो कर्ज, बेरोजगारी और प्रमोशन नहीं होने की समस्या से जूझ रहे है उन्हें

— ॐ नम: शिवाय श्रीं प्रसादयति स्वाहा

का जाप करना चाहिए रोजाना इस मंत्र का 1008 बार जाप करना चाहिए। लगातार इस उपाय को करने से जल्दी ही समस्या का समाधान होता है।

– भगवान कुबेर मंत्र-

धन प्राप्ति के लिए भगवान कुबेर को प्रसन्न करने के लिए

— ॐ यक्षाय कुबेराय वैश्रवणाय, धन धन्याधिपतये धन धान्य समृद्धि मे देहि दापय स्वाहा

मंत्र का शुद्ध उच्चारित जाप करें। ऐसी मान्यता है कि धनकुबेर के मंत्र का जाप करते समय अपने सामने धनलक्ष्मी कौड़ी रखें। तीन माह के बाद प्रयोग पूरा होने पर इस कौड़ी को अपनी तिजोरी या लॉकर में रख दें। कहते हैं ऐसा करने पर कुबेर देव की आप पर कृपा होगी और आपके लॉकर में कभी भी धन की कमी नहीं होगी।

ये है धन प्राप्ति मंत्र – इन खास धन प्राप्ति मंत्र के सही प्रयोग से आप भी अथाह धन की प्राप्ति कर सकते है।