Ind vs West Indies: सीरीज शुरू होने से पहले इस खिलाड़ी ने दिया ऐसा बयान, मच गया बवाल!

नई दिल्ली(7 जुलाई): वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच विवाद जारी है। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले ही वेस्टइंडीज टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश रामदीन ने ट्वीट कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

रामदीन ने ट्वीट कर कहा कि वह भारत के खिलाफ आगामी सीरीज में वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा नहीं होंगे।बता दें भारत और वेस्टइंडीज के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट एंटीगुआ में 21 जुलाई से खेला जाएगा। वेस्टइंडीज ने अभी तक अपनी टीम की घोषणा नहीं की है, लेकिन रामदीन ने अपने बाहर होने की जानकारी फैंस के साथ ट्विटर पर पहले ही साझा कर दी और कहा कि नए चेयरमैन ने उन्हें हटाने की बात कही है।

वेस्टइंडीज के पूर्व विकेटकीपर कोर्टनी ब्राउन ने जून में चयनकर्ताओं के चेयरमैन के रूप में क्लाइव लॉयड की जगह ली। रामदीन ने अब तक वेस्टइंडीज की तरफ से 74 टेस्ट में 25.87 की औसत से 2898 रन बनाए हैं। जबकि उन्होंने 13 टेस्ट में टीम की कप्तानी भी की है। ऑस्ट्रेलिया खिलाफ टेस्ट सीरीज में रामदीन ने 59 और 62 रन की पारी खेली थी. उन्होंने इन दोनों पारियों का ट्विटर पर जिक्र करते हुए अपनी निराशा व्यक्त की।