द्रविड़ का ये 'सपना' हो सकता है पूरा, BCCI की चाहत- टीम इंडिया से जुड़ें 'द वॉल'

मुंबई (3 अप्रैल): बीसीसीआई रवि शास्त्री के डायरेक्टर के तौर पर कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद एक नए कोच की तलाश में है। बोर्ड की एडवाइजरी कमिटी जिसमें सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण शामिल हैं ने राहुल द्रविड़ से इस जिम्मेदारी के लिए पूछा है। सूत्रों के अनुसार द्रविड़ ने कहा कि वो इस बारे में विचार करेंगे। द्रविड़ एक साल पहले इंडिया ए और भारतीय अंडर 19 टीम के कोच बने थे।

द्रविड़ का सपना 'द वॉल' के नाम से मशहूर टीम इंडिया पूर्व खिलाड़ी राहुल द्रविड़ का वर्ल्ड कप जीतने का सपना अब पूरा हो सकता है। बीसीसीआई की एडवाइजरी कमेटी ने उन्हें टीम का कोच बनने का न्योता देकर इस सपने को पूरा करने का रास्ता खोल दिया है। अगर द्रविड़ मान गए तो बीसीसीआई उन्हें 2019 वर्ल्ड कप तक कोच बनाए रखना चाहती है। ऐसे में अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीत जाती है तो टीम के साथ-साथ राहुल द्रविड़ का सपना भी पूरा हो जाएगा।

बीसीसीआई को एक ऐसे कोच की तलाश है जो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 2019 तक ट्रेंड करे। बीसीसीआई का रुख खास तौर पर टेस्ट क्रिकेट को लेकर है। मिली जानकारी के अनुसार अगर द्रविड़ इसके लिए तैयार होते हैं तो उन्हें लम्बे समय के लिए यह जिम्मेदारी दी जा सकती है। बता दें कि इस समय सहायक कोच संजय बांगर, बॉलिंग कोच भरत अरुण और फील्ड‍िंग कोच आर श्रीधर का कॉन्ट्रैक्ट आगे बढ़ा सकता है।