विश्व कप जीतने के बाद ब्रॉवो ने किया ये खुलासा

कोलकाता (4 अप्रैल): वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने भी वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) की आलोचना करते हुए कहा कि डब्ल्यूआईसीबी की तुलना में बीसीसीआई ने उनके लिए अधिक किया है।

ब्रावो ने कहा कि देश का क्रिकेट सही हाथों में नहीं है। हमें विश्‍व कप जीतने के बाद डब्ल्यूआईसीबी के किसी अधिकारी या निदेशक का फोन नहीं आया। यह अच्छी चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें पता है कि वे नहीं चाहते थे और ना ही उन्हें विश्वास था कि हम यह टूर्नामेंट जीत सकते हैं। सामान्यत वे हमारे खिलाफ थे। यहां तक कि बीसीसीआई हमारे लिए अधिक करता है।

ब्रावो ने सवाल उठाया है कि कैसे उन्‍हें, क्रिस गेल और आंद्रे रसेल जैसे खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज की एक दिवसीय टीम से बाहर रखा जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर कैलेंडर देखें तो इस साल हमें और कोई टी-20 नहीं खेलना। हमें एकदिवसीय टीम में नहीं चुना गया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज होने वाली है लेकिन हम इंग्लैंड (नेटवेस्ट ब्लास्ट) में खेल रहे होंगे जबकि हमें वेस्टइंडीज के लिए खेलना चाहिए। देखिये हमें यहां कितना प्यार मिला। यहां तक कि बीसीसीआई हमारे लिए हमारे बोर्ड से अधिक करता है।