Blog single photo

धोनी को लेकर दादा का बयान-कुछ बातें सार्वजनिक नहीं बता सकता

बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (sourav ganguly) ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) को लेकर बड़ा बयान दिया है। गांगुली ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) के भविष्य पर फैसला करने के लिए अभी पर्याप्त समय है।

sourav ganguly

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (30 नवंबर): बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (sourav ganguly) ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni) को लेकर बड़ा बयान दिया है। गांगुली ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni)  के भविष्य पर फैसला करने के लिए अभी पर्याप्त समय है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान गांगुली (sourav ganguly)  ने कहा कि धोनी (dhoni)  के भविष्य पर कुछ महीनों में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी। भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि आईपीएल 2020 से धोनी के भविष्य को लेकर स्पष्ट तस्वीर का पता चल जाएगा।

इस बारे में जब गांगुली (ganguly)  से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘हम देखेंगे कि क्या होता है। सभी कुछ स्पष्ट है लेकिन कुछ बातों पर सार्वजनिक तौर पर चर्चा नहीं की जा सकती। अभी पर्याप्त समय है। निश्चित तौर पर (कुछ महीनों में) तस्वीर साफ हो जाएगी।’ धोनी (Dhoni) भारत की विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद किसी मैच में नहीं खेले हैं।

38 साल के धोनी (Dhoni)  के इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास को लेकर पिछले काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं। उनकी वापसी पर कभी टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi shastri) अभी और इंतजार की बात कहते हैं तो कभी मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद कहते हैं कि वह धोनी से आगे का सोच रहे हैं। धोनी (Dhoni)  से उनके इस लंबे आराम पर जवाब मांगा गया था तो उन्होंने हाल में कहा कि इस पर उनसे जनवरी तक कुछ मत पूछिए।

टीम इंडिया (team india) को अपनी कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 दिलाने वाले धोनी जुलाई के बाद से कोई मैच नहीं खेले हैं। वह इंग्लैंड की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप-2019 के बाद से ही टीम से बाहर हैं और वेस्ट इंडीज दौरे पर नहीं गए और इसके बाद साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी वह नहीं खेले थे।

यह भी पढ़ें: AUS vs PAK: पिंक बॉल टेस्ट में डेविड वॉर्नर का धमाल, जड़ा ट्रिपल शतक, PAK का बुरा हाल

Tags :

NEXT STORY
Top