कुंबले-कोहली के बीच मतभेद दूर करने की कोशिशों में जुटा BCCI


नई दिल्ली (1 जून): कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच मतभेद की खबरों के बीच बीसीसीआई के आला कमान हालात को संभालने की कोशिशों में जुटे हुएे हैं। वहीं कुछ अहम अधिकारियों के इन दोनों लोगों से अलग-अलग मुलाकात करने की संभावना है।


बीते 72 घंटे में जो हुआ उसके बाद सवाल उठाने लगे हैं कि भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सितारे कुंबले को अपने शानदार रिकॉर्ड के बावजूद क्या दोबारा साक्षात्कार प्रक्रिया में हिस्सा लेने की जरूरत है। बीसीसीआई के संयुक्त सचिव अमिताभ चौधरी और महाप्रबंधक क्रिकेट संचालन एमवी श्रीधर के बुधवार (31 मई) को बर्मिंघम पहुंचने का कार्यक्रम है और मौजूदा स्थिति को समझने के लिए उनके कोच व कप्तान से बात करने की उम्मीद है।


पता चला है कि बीसीसीआई चार जून को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के बाद कोचों के साक्षात्कार की प्रक्रिया शुरू कर सकता है। बुधवार को कोच के पद के लिए आवेदन करने का अंतिम दिन था। आपको जानकारी के लिये के बता दें कि कुंबले का एक साल का कार्यकाल चैम्पियंस ट्राफी के साथ खत्म हो रहा है।


गौरतलब है कि बीसीसीआई ने अब तक पद के लिए आवेदन करने वाले संभावित उम्मीदवारों के नाम सार्वजनिक नहीं किए है। बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि इसका फैसला सलाहकार समिति ही करेगी, कि क्या वे ब्रिटेन में ही साक्षात्कार करना चाहते हैं या नहीं।