टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने फौजी जवानों से मिलकर बढाया हौसला, धोनी-विराट का जय हिंद

नई दिल्ली(19 अक्टूबर): टीम इंडिया के सदस्यों के साथ बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर आज 24 सिख बटालियन प्रादेशिक सेना हेडक्वार्टर पहुंचे। अनुराग ने सैन्य अफसरों के बच्चों के साथ बॉल आउट सेशन भी खेला। अनुराग ने इस अवसर पर कहा कि दिवाली के मौसम की यह एक अच्छी शुरुआत है। उन्होंने कहा कि प्रादेशिक सेना का एक अंग होना बहुत ही गर्व और सम्मान की बात है। मेरे सेना के भाइयों के साथ बिताए गए इस शाम ने आने वाले त्यौहार के मौसम की खूबसूरत शुरुआत कर दी है। अनुराग के साथ अजिंक्य रहाने, रोहित शर्मा, केदार जाधव और मनीष पांडे थे।

लेफ्टिनेंट अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि अजिंक्य, रोहित, केदार और मनीष को अफसरों और जवानों से बातचीत करके और बच्चों के साथ दोस्ताना नॉक खेलकर बहुत आनंद आया होगा। बीसीसीआई की तरफ से मैं 24 सिख बटालियन को अपना आभार व्यक्त करना चाहूंगा, जिन्होंने हमें यहां आमंत्रित किया और सेना के उन बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करने का अवसर प्रदान किया जो हमारी मातृभूमि की रक्षा के लिए हमेशा मजबूती से खड़े रहते हैं।

अजिंक्य रहाने ने कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष को प्रादेशिक सेना के सदस्य के रूप में शामिल होना एक सुखद अनुभूति देता है। मैं लेफ्टिनेंट अनुराग ठाकुर को हार्दिक धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने हम सभी को यहां एकत्रित करके हमें अपने देश के रक्षकों के साथ कंधे से कंधा मिलकर खड़े होने का मौका दिया। रोहित शर्मा ने कार्यक्रम में बताया कि बच्चों के साथ नॉक खेलने में बहुत मज़ा आया। इन बच्चों का उत्साह देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा और मैं इन्हें इनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए अपनी