Blog single photo

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इस खिलाड़ी की हुई भारतीय टीम में वापसी

जुलाई में होने वाले इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। विराट कोहली की कप्तानी में इस टीम में जहां श्रेयस अय्यर और अंबाती रायडू को जगह दी गई है। हाल ही में इन दोनों के अलावा सिद्धार्थ कौल का भी नाम नया है। इसके अलावा लगभग सभी खिलाड़ी वहीं हैं जो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे।

नई दिल्ली (08 मई): जुलाई में होने वाले इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। विराट कोहली की कप्तानी में इस टीम में जहां श्रेयस अय्यर और अंबाती रायडू को जगह दी गई है। हाल ही में  इन दोनों के अलावा सिद्धार्थ कौल का भी नाम नया है। इसके अलावा लगभग सभी खिलाड़ी वहीं हैं जो दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे।

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, अंबाति रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव।

इंग्लैंड के खिलाफ ट्वंटी 20 सीरीज के लिए टीम- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल और उमेश यादव। 

NEXT STORY
Top