बल्लेबाज के हाथ से फिसला बल्ला, हुआ बड़ा हादसा

नई दिल्ली(17 जनवरी): टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग में सोमवार को बल्‍लेबाज के कारण विकेटकीपर को चोट झेलनी पड़ी। एडिलेड स्‍ट्राइकर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मुकाबले के दौरान यह हादसा हुआ।

- बल्‍लेबाज ब्रेड हॉज का बैट विकेटकीपर पीटर नेविल के मुंह पर जाकर लगा इसके चलते उनका जबड़ा टूट गया। उन्‍हें तुरंत मैदान से अस्‍पताल ले जाया गया।

- हॉज के हाथ से बल्‍ला फिसल गया था और वह सीधा जाकर नेविल को लगा। चोट लगते ही वे मैदान पर गिर पड़े और थोड़ी देर में ही उन्‍हें सूजन आ 

गई।

- 18वें ओवर के दौरान यह हादसा हुआ। मेलबर्न रेनेगेड्स के 172 का पीछा करने उतरी स्‍ट्राइकर्स की टीम को जीत के लिए 18 गेंद में 43 रन की जरुरत थी।

- श्रीलंका के थिसारा परेरा के ओवर ही पहली गेंद पर हॉज ने लेग साइड में बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। उन्‍होंने जोर से बल्‍ला घुमाया लेकिन शॉट 

मिसटाइम हो गया।

- वहीं बैट उनके हाथ से फिसल गया और नेविल की ओर चला गया।

- इस दौरान नेविल का ध्‍यान गेंद की ओर था और वे बल्‍ले को देख नहीं पाए। बल्‍ला सीधे उनके मुंह पर लगा। उनके मुंह पर काफी सूजन आ गई और उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल भेजा गया।

- नेविल की चोट के बारे में बिग बैश लीग ने बयान जारी किया और कहा कि उनके जबड़े में फ्रेक्‍चर आया है। वहीं मैच में नेविल की टीम विजयी रही और उसने 6 रन से मैच जीतकर नॉकआउट की संभावनाएं जिंदा रखी।