बिग बॉस के घर से इस हफ्ते बाहर हुआ ये शख्स, सलमान भी लगा चुके हैं फटकार

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 दिसंबर): बिग बॉस के घर में ड्रामा ना हो ऐसा हो कैसे सकता है। इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। साथ ही कुछ दिन सिर्फ फिनाले के लिए बचे हैं। हाल ही में इस घऱ में एक शख्स बाहर हुआ है। इस शख्स का नाम कुछ और नहीं बल्कि रोहित सुचांती है। रिसेंटली रोहित को घर से बाहर कर दिया है। रोहित घर से एलिमिनेट हो चुके हैं। बता दें कि इस हफ्ते सोमी खान, करणवीर बोहरा और रोहित सुचांती घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। 

इन तीनों में से कौन बाहर जाने वाला था। इस पर सस्सपेंस बना रहा है। हालांकि तलवार रोहित और सोमी पर ज्यादा लटकती दिख रही थी। अंदाजा़ लगाया जा रहा है था कि शायद इस बार घर से सोमी बाहर हो जाएं। लेकिन ऐसा हुआ ही नहीं। घर से रोहित बेघर हो गए। वैसे रोहित जब से घर में आए हैं उन्हें वीक ही माना गया। कहा गया कि रोहित उस हिसाब से नहीं खेल रहे हैं जैसे उन्हें खेलना चाहिए। वो घर में किसी ना किसी आड़ में खेल रहे थे।

कई बार वो लोगों का निशाना भी बने। यहां तक कि बीते हफ्ते ही  वीकेंड के वार में आकर सलमान ने रोहित सुचांती की जमकर क्लास लगाई थी।  श्रीसंथ के करियर पर रोहित ने तंज कसा था। इसी के चलते अब सलमान ने रोहित को खूब फटकारा था।सलमान ने कहा कि, तुमको लोगों को बिना वजह उकसाने में मजा आता है। तुमको पता है कि तुमने श्रीसंथ को कितना बुरा भला बोला है। क्या तुमको इस बात का अंदाजा है कि जो भी श्रीसंथ के साथ हुआ है, मैं भी इन सब चीजों से गुजर चुका हूं। इस सब घटनाओं के बारे में बात करने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है। ये किसी वयक्ति की पहचान नहीं होती है। तुम्हें ये किसने हक दिया है ये सब कहने का।  रोहित घर में मेघा धाड़े के साथ वाइल्ड कार्ड के तौर पर आए थे। लेकिन अब वो बाहर हो गए हैं।