फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में TV की इन दो बहुओं ने मचाया धमाला, देखिए वीडियो


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (25 दिसंबर): बिग बॉस अब जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस के घर में ड्रामा ना हो ऐसा हो कैसे सकता है। इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। जैसे जैसे फिनाले पास आ रहा है वैसे ही इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। इस हफ्ते क्रिसमस सेलिब्रेशन हर तरफ चल रहा है। ऐसे में बिग बॉस के घर में भी क्रिसमस की धूम देखने को मिली है। 


हाल ही में घर में पिछले सीजन की सबसे दमदार कंटेस्टेंट हिना खान पहुंची है। हिना खान ने घर में जाकर खूब धमाल मचाया है। फिनाले वीक में हिना की एंट्री से घर में सबकुछ अलग देखने को मिला है। हिना के अलावा घर में प्रियांक शर्मा, जूही परमार और गौतम गुलाटी भी आ रहे हैं। फिनाले वीक में इन सब की एंट्री घर में खूब धमाल मचाने वाली है।



 घर में ये सब एक टास्क देते है। जिसमें घरवाले एक होटल के कर्मचारी बनते हैं। हिना घर में आते ही दीपक को कहती हैं कि वो उन्हें इंप्रेस करें। वो कपड़े उतारकर पूल में जाएं और फिर उनके लिए एख गाना गाएं। इसके अलावा हिना ने करणवीर बोहरा को कहा कि वो अपने बालों को कर्ल करेंगे और आंखों में काजल लगाएंगे। 



इसके अलावा जूही परमार दीपक से कहती हैं कि वो उनके लिए इंग्लिश में गाना गाए लेकिन उनके खुद के ऊपर होना चाहिए। दीपक का ये अंदाज़ भी सभी को एंटरटेन करता है। हाल ही में घर में क्रिसमस को सेलिब्रेट करने के लिए उर्वशी रौतेला पहुंची थी। उन्होने भी खूब मस्ती की थी। उर्वशी घर में गईं और सभी के लिए गिफ्ट लेकर पहुंची। उर्वशी ने घरवालों से जाकर पहले तो बात की। इसके बाद उर्वशी ने बताया कि वो घर में इसलिए आई हैं क्योंकि इस हफ्ते क्रिसमस का सेलिब्रेशन चल रहा है। तो वो घरवालों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने आई हैं। घर में जाने के बाद उर्वशी को गिफ्ट दिए। अब जो भी हो मस्ती के साथ इस हफ्ते बिग बॉस 12 का विनर मिल जाएगा।