Blog single photo

BB12: फिनाले के लिए दीपिका ने दिया श्रीसंथ को धोखा, देखिए वीडियो

बिग बॉस अब जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस के घर में ड्रामा ना हो ऐसा हो कैसे सकता है। इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। जैसे जैसे फिनाले पास आ रहा है वैसे ही इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। हाल ही में घर में फिनाले से कुछ दिन पहले ही दीपिका कक्कड़ औऱ श्रीसंथ के बीच अनबन हो गई है। फिनाले से पहले ही दोनों में अब दूरियां आ गई है। ऐसे में लग रहा है कि दोनों भाई-बहनों का रिश्ता बिगड़ गया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 दिसंबर): बिग बॉस अब जल्द ही खत्म होने वाला है। बिग बॉस के घर में ड्रामा ना हो ऐसा हो कैसे सकता है। इन दिनों बिग बॉस के घर में खूब हंगामा हो रहा है। साथ ही दर्शक भी खूब एंटरटेन हो रहे हैं। हर हफ्ते जो हंगामा होता है उसे सलमान देखते हैं और फिर वीकेंड के वार में आकर सबकी क्लास लगाते हैं। जैसे जैसे फिनाले पास आ रहा है वैसे ही इस वक्त घर का माहौल खूब बिगड़ा हुआ है। हाल ही में घर में फिनाले से कुछ दिन पहले ही दीपिका कक्कड़ औऱ श्रीसंथ के बीच अनबन हो गई है। फिनाले से पहले ही दोनों में अब दूरियां आ गई है। ऐसे में लग रहा है कि दोनों भाई-बहनों का रिश्ता बिगड़ गया है। 

इस वक्त घर में फायर टास्क चल रहा है। इसमें घरवालों को टिकिट टू फिनाले मिल रहा है। हाल ही में एक प्रोमो आया है। जिसमें दीपिका कहती दिख रही हैं कि वो  करणवीर बोहरा को बचाना चाहती हैं और श्रीसंथ की तस्वीर को जलने देना चाहती हैं। ऐसा सुनकर श्री भी चौंक जाते हैं। 

उन्हें इस बात का भरोसा नहीं होता है कि उनकी मुंहबोली बहन उनकी जगह करणवीर बोहरा को बचाने के लिए ऐसा कर रही है। वहीं बाद में श्री कहते हैं कि उन्हें पता चल चुका है कि दीपिका क्या हैं। कल से ही दीपिका औऱ श्री के बीच तू तू मैं मैं हो रही है। अब ऐसे में शो के आखिर में इनका बिगड़ा रिश्ता क्या रंग लाएगा ये तो नहीं पता है।

बता दें कि बीते दिनों ही रोहित सुचांती घर से बेघर हुए है। रोहित ने घर से बाहर आकर श्रीसंथ और दीपिका लेकर कहा था कि, न दोनों की एक अलग ही दुनिया है। दोनों ही अपने अपने में खोए रहते है। दोनों आपस में ही घुले मिले हुए हैं, इनके साथ कोई घुल मिल के नहीं रह सकता है। उनके साथ कोई भी कनेक्शन बनाना भी चाहे तो नहीं बना सकता है। दोनों अपना गेम खेल रहे है। दोनों किसी को पास भी नहीं आने देते हैं। खैर अब एक बार फिर से दीपिका और श्री अलग हो गए हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top