BB 11: इस हफ्ते ये सदस्य हो जाएगा घर से बेघर, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट !

मुंबई (20 दिसंबर): बिग बॉस के घर में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि सब दंग रह गए हैं । दरअसल हाल ही में नोमिनेशन की प्रक्रिया को घरवालों ने खुलेआम डिस्कस किया है । इसी के चलते बिग बॉस ने सभी को दंड के तौर पर नोमिनेट किया है । इस नोमिनेशन में हिना को छोड़कर सभी नोमिनेट हुए हैं । वहीं हाल ही में एक वोटिंग रिपोर्ट सामने आई है । इस रिपोर्ट में सबसे ज्यादा वोट्स शिल्पा, प्रियांक और विकास को दिए गए हैं । इसके अलावा अर्शी पुनीष और आकाश के ऊपर तलवार लटक चुकी है । जी हां, पहले आप जरा इस रिपोर्ट पर गौर फरमाईए ।

 

मतलब साफ है कि इस हफ्ते घर से बेघर अर्शी, पुनीष और आकाश में से कोई एक होगा । अब लीजिए खबर आ रही है कि इस हफ्ते इन तीनो में से पुनीष शर्मा घर से बाहर जाएंगे । जी हां, इन तीनों में पुनीष इस हफ्ते घर से बेघर होंगे । हालांकि अगर आंकड़ों की माने तो पुनीष को आकाश और अर्शी से ज्यादा वोट्स मिले हैं । लेकिन आज ही द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया है कि इस हफ्ते घर से बेघर पुनीष शर्मा हो जाएंगे ।

क्योंकि पुनीष को काफी कम वोट्स मिले हैं । पोस्ट में ये भी बताया गया है कि इस बार जो इविक्शन होगा उसमें वोट्स के साथ-साथ ये भी देखा जायेगा कि कौन सा प्रतियोगी शो पर ज्यादा एक्टिव है । इसके बाद दोनों चीजों को मिलाकर जो प्रतियोगी सबसे कमजोर रहेगा, वही इस हफ्ते घर से बाहर जाएगा । बताया जा रहा है कि शो में पुनीष बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं हैं। खैर देखते हैं कि आखिर कौन इस हफ्ते घर से बेघर होगा ।