34 साल के हुए बरुण सोबती, स्कूल फ्रेंड से की है शादी, देखिए तस्वीरें


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 21 अगस्त ): बरुण सोबती की गिनती टीवी के हैंडसम एक्टर्स में होती है। आपको बता दे कि  बरुण सोबती को साल 2013 में यूके की मैगज़ीन ईस्टर्न आई ने उन्हें एशिया का तीसरा सबसे सेक्सी आदमी चुना । इस रेस में बॉलीवुड के शाहरुख खान भी बरुण से पीछे थे। इस प्यार को क्या नाम दूं सीरियल के सीजन 3 में उनके साथ काम कर चुकी शिवानी तोमर भी कहती है कि बरुण टीवी इंडस्ट्री के शाहरुख खान हैं। 


शाहरुख की तरह बरुण की भी फीमेल फैंस बहुत हैं। खुद शिवानी अपने आप को वरुण की फैन बताती हैं। शिवानी का कहना है कि, 'जिस तरह शारहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर अपनी लीडिंग लेडी के साथ रोमांस करते है, ठीक उसी तरह बरुण भी करते हैं। दोनों में रोमांस को लेकर बहुत सी समानताएं हैं।'  आपको बता दे कि वरुण सोबती का 21 अगस्त को जन्मदिन होता है। वो 34 साल के हो गए हैं। आपको बता दे लाखों फीमेल फैंस का दिल तोड़कर वरुण ने साल 2010 में ही शादी रचा ली थी। 


वरुण और पश्मीन के बीच प्यार तब हुआ जब  दोनों  9वीं क्वलास में थे। स्कूल में कई सालों तक इनका प्यार रहा। इसके बाद ग्रेजुएशन करने पश्मीन ऑस्ट्रेलिया चली गईं। दोनों में दूरी बढ़ गई लेकिन प्यार बरकरार रहा। 



इस दौरान वरुण पश्मीन से मिलने ऑस्ट्रेलिया जाते रहें। एक बार ऑस्ट्रेलिया में डिनर के दौरान बरुण ने पश्मीन में कुछ ऐसा देख लिया कि उन्होंने उसी वक्त गर्लफ्रेंड को मैरिज के लिए प्रपोज कर दिया। डिनर के दौरान वरुण ने कुछ ऐसा डिश ऑर्डर कर दिया जो उन्हें पसंद नहीं आया इसके बाद पश्मीन ने उन्हें अपना डिनर खिला दिया और खुद बरुण का मंगवाया हुआ बेस्वाद डिनर खाया। 



वरुण और पश्मीन ने 12 दिसंबर 2010 को शादी रचाई थी। इनकी शादी सिख रीति रिवाज से गुरुद्वारे में हुई थी। शादी बहुत सादगी के साथ हुई थी। 



वरुण और पश्मीन की शादी को 8 साल बीच चुके हैं। दोनों हैपिली मैरिड हैं। 


बरुण सोबती मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले हैं। स्कूली शिक्षा उन्होंने दिल्ली के सेंट मार्क स्कूल से ली। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आने से पहले उन्होंने जिंदल टेलिकॉम में 7 सालों तक काम किया | बरुण सोबती ने छोटे पर्दे पर पहली बार श्रद्धा सीरियल में दिखे थे। इसके बाद दिल मिल गए सीरियल में उन्होंने डॉक्टर राज का रोल किया था। लेकिन बरुण को सबसे ज्यादा पसंद किया गया अर्णब सि्ंह रायजादा के रोल में ।