बीजेपी विधायक की बेटी ने दलित से रचाया प्रेम विवाह, वीडियो जारी कर पिता से बताया जान का खतरा

न्यूज 24 ब्यूरो, ब्यूरो, नई दिल्ली(11 जुलाई): बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने अपने पिता से ही जान को खतरा बताया है। बुधवार को राजेश मिश्रा की बेटी ने वीडियो शेयर करते हुआ कहा है कि उसे अपने पिता से जान का खतरा का है, क्योंकि मिश्रा की बेटी ने एक दलित युवक से अपना प्रेम विवाह रचाया है। बरेली के बिथरी चैनपुर से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है। साक्षी मिश्रा ने वीडियो के जरिए अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।  हालांकि विधायक ने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

एक अन्य वीडियो में उसने अपने पिता, भाई और उनके साथियों से जान को खतरा बताते हुए बरेली के SSP से सुरक्षा की गुहार लगाई है।  इसके अलावा साक्षी ने बरेली के विधायक और सांसदों से अपने पिता की मदद नहीं करने की भी गुहार लगाई है। उसने आरोप लगाया कि उसके पिता उसकी हत्या करना चाहते हैं, इस मुद्दे पर बोलते हुए DIG आर.के पांडे ने कहा कि मुझे वीडियो के बारे में जानकारी मिली है और मैंने एसएसपी को उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए कहा है।  DIG ने कहा कि पुलिस को ये नहीं पता कि उन्हें कहा सुरक्षा मुहैया करवानी है, क्योंकि उन्होंने हमें अपनी लोकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

वीडियो में साक्षी मिश्रा ने अपने पिता से कहा है कि वह उन्हें अपना जीवन जीने दें। महिला ने चेतावनी दी कि अगर उसके या उसके पति के साथ कुछ भी होता है, तो उसके लिए राजेश मिश्रा जिम्मेदार होंगे। साक्षी ने कहा है कि वह भागते-भागते थक गई है, उसने कहा है कि उसके पिता के गुंडे उनके पीछे पड़े हुए हैं।