Blog single photo

अगले 3 दिन बंद रहेंगे बैंक,आज ही निपटा लें काम

अगर आपको बैंक जाकर लेनदेन करना है तो आज ही कर लें,क्यूंकि कल से 3 दिन बंद रहेंगे बैंक। दरअसल 23 नवंबर को गुरु नानक जयंती है. जिसकी वजह से बैंक बंद हैं. इसके बाद 24 तारीख को महीने का चौथा शनिवार होने की वजह से बैंकों में छुट्टी रहेगी, रविवार का बैंक अवकाश रहता ही है. तो इस हफ्ते के आखिर में तीन दिन बैंक बंद होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। एटीएम में कैश की किल्लत हो सकती है, इसलिए आप आज ही अपने बैंक से जुड़े सभी जरूरी काम निपटा लें ,बैंक बंद के दौरान आप डिजिटल ट्रांजैक्शन का लेनदेन के लिए यूज कर सकते हैं।

                                                                                                               Image:Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 नवंबर) अगर आपको बैंक जाकर लेनदेन करना है तो आज ही कर लें,क्यूंकि कल से 3 दिन बंद रहेंगे बैंक।  दरअसल 23 नवंबर को गुरु नानक जयंती है. जिसकी वजह से बैंक बंद हैं. इसके बाद 24 तारीख को महीने का चौथा शनिवार होने की वजह से बैंकों में छुट्टी रहेगी, रविवार का बैंक अवकाश रहता ही है. तो इस हफ्ते के आखिर में तीन दिन बैंक बंद होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। एटीएम में कैश की किल्लत हो सकती है, इसलिए आप आज ही अपने बैंक से जुड़े सभी जरूरी काम निपटा लें ,बैंक बंद के दौरान आप डिजिटल ट्रांजैक्शन का लेनदेन के लिए यूज कर सकते हैं।

                                                                                                              Image:Google

नवंबर में रही बैंकों में छुट्टीआपको बता दें कि नवंबर के पहले हफ्ते में बैंकों में लंबी छुट्टी रही. 7 नवंबर को दिवाली, 8 नवंबर को गोर्वधन पूजा और 9 नवंबर को भैया दूज की छुट्टी के चलते बैंक बंद रहे. वहीं 10 नवंबर को दूसरे शनिवार और 11 नवंबर तो रविवार के चलते बैंक 5 दिनों के लिए बंद रहे थे।

Tags :

NEXT STORY
Top