WATCH: रितेेश-नरगिस की ठेठ देसी फिल्म 'बेंजो' का ट्रेलर रिलीज़

शिल्पा दास, नई दिल्ली (10 अगस्त): फिल्म बैंजो के साथ लीड रोल में नज़र आएंगे रितेश देशमुख और इसी फिल्म के लिए ख़ासतौर पर इंडिया लौटी है नरगिस फाखरी। फिल्म पर बात करने के लिए ये स्टार्स मीडिया के सामने आए और सवालों के जवाब दिए।

रितेश देशमुख और नरगिस फाकरी की ठेठ देसी फिल्म बेंजो का मुंबई में ट्रेलर लॉन्च हुआ। और इस बार रितेश और नरगिस दोनों ही फॉर ए चेंज एक डीसेंट फिल्म का हिस्सा है। जहां बोल्डनेस नहीं बल्कि म्यूज़िक को प्रमोट किया जा रहा है।

फिल्म बैंजो में रितेश बने है एक बैंजो प्लेयर बने है और नरगिस बनी है एक डीजे। फिल्म के बहाने ही सही रितेश को अपने फर्स्ट लव म्यूज़िक से जुड़ने का मौका मिला। इस फिल्म के बहाने नरगिस को रीयल मुंबई को देखने का मौका मिला। जो उनकी माने तो वो कभी नहीं देख पाती। बैंजो प्लेयर रितेश की हीरोइन भी नरगिस है और रॉकस्टार रणबीर की हीरोइन भी नरगिस ही थी। ऐसे में कम्पैरिज़न तो होना ही था।

रियल लाइफ में भी रितेश को म्यूज़िक से है बहुत प्यार और वो भी एक इंस्ट्रूमेंट सीखना चाहते हैं। रितेश और नरगिस पर म्यूज़िक का क्रेज़ इस इवेंट में भी देखने को मिला। ऑनलाइन फिल्म लीक की परेशानी से जूझ रही है फिल्म इंडस्ट्री और रितेश के साथ तो हाल ही में हुआ भी है ऐसाष जहां उनकी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती रिलीज़ से पहले ही लीक हो गई।

अब नरगिस सामने है तो जाते-जाते उनसे ये सवाल पूछना तो बनता ही है कि आखिर इंडिया वापस आने पर उन्होंने अपना चेहरा क्यों छुपाया हुआ था? रितेश ने नरगिस के स्पोक्सपर्सन बनने की कोशिश तो बहुत की लेकिन मीडिया के सवाल का नरगिस को जवाब देना ही पड़ा।

फिलहाल तो नरगिस अपनी फिल्म बैंजो के लिए इंडिया लौट आई है। फिल्म 23 सितम्बर को रिलीज़ होगी। उसके बाद भी नरगिस इंडिया में ही रहती है या फिर गायब हो जाती है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=29m2livchlI[/embed]