'विश्वकप में मेरी गलती से हारी टीम'

 

नई दिल्ली(14 अप्रैल): टी-20 विश्व कप में भारत से मिली हार अभी भी बांग्लादेशी खिलाड़ियों के जहन में ताजा है। बांग्लादेश के स्टार आलराउंडर महमूदुल्ला ने भारत के खिलाफ मिली एक रन की हार की जिम्मेदारी लेते हए कहा है कि उनकी गलती के कारण ही टीम को हार का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि टी-20 विश्वकप में बांग्लादेश को मेजबान भारत खिलाफ जीत के लिए अंतिम तीन गेंदों में दो रन की जरुरत थी और उस समय महमूदुल्ला और मुशफिकुर रहीम बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन टीम ने अंतिम तीन गेंद पर लगातार तीन विकेट गंवा दिए।कर भार

महमूदुल्ला ने कहा, उस हार को मैं कैसे भूल सकता हूं। जब मैं और मुशफिकुर बल्लेबाजी कर रहे थे तो हमने एक बार भी यह नहीं सोचा था कि इस मैच में हमें ऐसी हार मिलेगी। सच कहूं तो मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि दो चौका लगाने के बाद मुशफिकुर आउट कैसे हो गया। उसके बाद मैं भी आउट हो गया। यह मेरी गलती थी। हमारे पास मेजबान भारत को उसी की धरती पर हराने का शानदार मौका था लेकिन हम ऐसा कर नहीं सके।     महमूदुल्ला ने कहा, एक रन से मिली हार को वह कभी नहीं भूल सकते हैं। वह गेंद सीमा रेखा के पार भेजने के लिए ही थी लेकिन मैं मौका गंवा बैठा। लेकिन अब मैं वापस जा कर उसे ठीक नहीं कर सकता। मैं आगे से ऐसी परिस्थिति में सुरक्षित रास्ता तलाशने की कोशिश करूंगा। 30 वर्षीय ऑलराउंडर ने इस मैच में हार के लिए प्रशंसकों से माफी मांगते हुए कहा, मैं आप सब से माफी मांगना चाहता हूं। मैंने उस मैच के बाद आधिकारिक तौर पर अभी तक कुछ नहीं कहा। मैं भविष्य में ऐसी परिस्थिति को अच्छे तरीके से संभालने की कोशिश करूंगा।