पति के प्राइवेट पार्ट को कुचलकर हत्या करने वाली महिला को मिली जमानत

बेंगलुरु (15 दिसंबर): पति के प्राइवेट पार्ट को कचलने का बाद तालाब में डुबाकर हत्या करने वाली 32 साल की महिला को कोर्ट से जमानत मिल गई है। आरोपी महिला कर्नाटक के चिकमगलुरु की रहने वाली है। इस साल 14 मार्च को पुलिस ने पुष्पा और उसके दोस्त नतेश को गिरफ्तार किया था।

पुलिस के मुताबिक पुष्पा ने अपने प्रेमी नतेश के साथ मिलकर अपने पति निर्वाण गौड़ा की हत्या की साजिश रची। उसका शव एक तालाब से 13 मार्च को बरामद किया गया था। ममाले की तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि पुष्पा और नतेश के बीच अवैध संबंध था और जब उसके पति को इस बारे में पता चल तो उसने इसका विरोध किया। इसके बाद पुष्पा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया।

पुलिस को कुछ ऐसे गवाह भी मिले, जिन्होंने 10 मार्च शाम चार बजकर पैंतालीस मिनट पर पुष्पा, उसके पति और प्रेमी, तीनों को तालाब में नहाते देखा था। बता दें कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी पति का अंडकोष कुचले जाने की बात की पुष्टि हुई। पिछले 8 महीने से जेल में बंद पुष्पा को कर्नाटक हाईकोर्ट से एक लाख रुपये के निजी बॉन्ड पर जमानत मिली है। महिला का प्रेमी नतेश उससे छह साल छोटा है।