8 साल चलने के बाद खत्म होने जा रहा है'बालिका वधू', 31 जुलाई को आखिरी एपिसोड!

मुंबई (7 जुलाई) :   कुछ टीवी सीरियल्स ऐसे होते हैं जिनका आकर्षण बरसों चलने के बाद भी ख़त्म नहीं होता। ऐसा ही एक सीरियल है 'बालिका वधू'। बीते 8 साल से प्रसारित हो रहे इस सीरियल के मुरीदों के लिए बुरी ख़बर है। इस सीरियल पर अब हमेशा के लिए पर्दा गिरने जा रहा है।  

माना जा रहा है कि सीरियल में किरदारों के बदलाव के बाद से इसकी टीआपी में कमी आई है और शो में आगे दिखाने के लिए कुछ बाकी नहीं रहा है इसलिए जल्द ही इस शो को बंद कर दिया जाएगा। ‘बालिका वधू’ का लास्ट एपिसोड 31 जुलाई को होगा।

लिम्का बुक रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा चुके सीरियल ‘बालिका वधू’  की शुरुआत 2008 में हुई थी। सीरियल के कुछ कलाकारों के मुताबिक शो के शीघ्र बंद होने की ऑफिशियली उनके पास कोई जानकारी नहीं है। इन कलाकारों के मुताबिक ऐसा होता है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण होगा।  

वहीं सीरियल में मेन रोल निभाने वाली माही विज का कहना है कि ऑफिशियली हमें इस बात की जानकारी नहीं दी गई है लेकिन अगर ऐसा है तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है। शो का प्रमोशन ठीक तरह से किया जाना चाहिए था। बहुत से लोगों को इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि शो शाम के समय जल्द ही दिखाया जाता था।