बाल ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ पर घमासान, 3 दृश्यों पर सेंसरबोर्ड ने जताई आपत्ति

विनोद जगदाले, न्यूज 24, मुंबई (26 दिसंबर): बाल ठाकरे की जिंदगी पर बन रही फिल्म के 3 दृश्यों पर सेंसरबोर्ड ने जताई आपत्ति है। सेंसरबोर्ड की आपत्ति को लेकर शिवसेना आक्रामक हो गई है। जिन तीन दृश्यों पर ऑब्जेक्शन लिया है उसमें एक दृश्य बाबर मस्जिद को लेकर है। फिल्म मराठी और हिंदी में बनी है।  आपको बता दें कि आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होना है।बताया जा रहा है कि इस फिल्म को और भी खास बनाने के लिए बाला साहेब ठाकरे की निजी जीवन से जुड़ी कई चीजों को भी दिखाया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर दो भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। बालासाहेब ठाकरे ने अपना सफर बतौर कार्टूनिस्ट शुरू किया जहां अंग्रेजी अखबारों में उनके बनाए कार्टून खूब पॉपुलर हुए। इससे पहले फिल्म में नवाज़ुद्दीन का पहला लुक भी रिलीज किया जा चुका है जोकि काफी चर्चा में रहा।

‘ठाकरे’ नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है। टीजर की शुरुआत ही दंगे के सीन के साथ होती है, जिसमें एक रोता हुआ बच्चा दिखाया गया है। जिसके पास एक पेट्रोल बम आकर फटता है, और उसके बाद दंगों का सीन आ जाता है।

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बाला साहेब के जन्मदिवस के मौके पर फिल्म अगले साल 23 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के कई पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं।  फिल्म के पोस्टर में नवाजउद्दीन एकदम बाल ठाकरे की तरह लग रहे हैं।