इस फिल्म ने तोड़ा 'बाहुबली' का ये बड़ा रिकॉर्ड!

नई दिल्ली (6 सितंबर): इसी साल रिलीज हुई बाहुबली 2 भारतीय सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। फिल्म ने कमाई के ऐसे झंडे गाड़े कि अबतक शायद ही ऐसी कोई फिल्म आई जिसने इस फिल्म के रिकॉर्ड को तोड़ने की हिम्मत की। हर तरफ इस फिल्म के चर्चे रहे हैं। लेकिन अब एक फिल्म आ गई है जिसने बाहुबली को टक्कर दी है। हम बात कर रहे हैं साउथ की ही फिल्म विवेगम की। जी हां, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म विवेगम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म विवेगम बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई है। 

इस फिल्म ने साउथ में तगड़ी कमाई की है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को अभी बॉक्स ऑफिस पर आए 11 दिन ही हुए और फिल्म ने बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्‍म क्रिटिक रमेश बाला ने ट्विट्र पर बताया कि फिल्म ने 24 से 3 सिंतबर तक कुल 136 करोड़ की कमाई कर ली है।

वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 152 करोड़ का हो गया है। इसके साथ विवेगम यूएई के बॉक्‍स ऑफिस पर इस साल की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म भी बन गई है। फिल्म ने शुरूआती के तीन-चार दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। बाहुबली 2 ने चेन्नई में तीन दिनों में 3.24 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं विवेगम ने 4.28 करोड़ की शानदार कमाई की है। 

बता दें कि विवेगम तमिल इंडस्ट्री की पहली इंटरनेशनल स्पाई थ्रिलर फिल्म रही है। इस फिल्म में विवेक ऑबेरॉय, अक्षरा हासन, और काजल अग्रवाल हैं। फिल्म में विवेक ओबरॉय ने विलेन का रोल प्ले किया है। जिनकी खूब तारीफ हो रही है। इस फिल्म को शिवा ने डायरेक्ट किया है। फिलहाल देखना ये है कि आखिर अंत में विवेगम कमाई के आंकड़े को कहां तक ले जाती है।