एक बार फिर होने जा रहा है 'बाहुबली' का धमाका, जानिए कैसे

नई दिल्ली ( 24 सितंबर ): इस साल अगर सबसे ज्यादा किसी फिल्म के चर्चे हुए तो वो है फिल्म बाहुबली। इस फिल्म ने कमाई के कई झंडे गाड़े। फिल्म ने पूरे देश में जमकर कमाई की और इंडिया की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। इस फिल्म का नाम लेते ही लोग अभी भी एक्साइटेड हो जाते हैं। अब इंतजार सभी को इसके थर्ड पार्ट का है। लेकिन अब फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। 

दरअसल फिल्म बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली चाहते हैं कि वो बाहुबली और बाहुबली 2 को एक साथ एक पार्ट के तौर पर रिलीज करें ताकि फैन्स पूरी फिल्म को एक साथ इंज्वॉय करें। जी हां, फिल्म के डायरेक्टर चाहते हैं कि फिल्म के दोनों पार्ट्स को एक साथ दोबारा से रिलीज किया जाए ताकि दर्शक फिल्म को एक साथ देख सकें। 

पिछले काफी वक्त से इसके थर्ड पार्ट को लेकर भी खबरें आई हैं। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर राजामौली इस पर बोल चुके हैं कि तीसरे पार्ट का कोई चांस नहीं है, हालांकि उन्होंने ये जरुर कहा था कि किसी भी फिल्म के बहुत ही दमदार कहानी सबसे जरुरी होती है। फिल्म में प्रभास की एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता है और वो लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। फिलहाल देखते हैं कि बाहुबली जैसा धमाका कब होगा।