VIDEO: महिला नेता ने बहू से लगवाए सास को थप्पड़


आगरा (15 अप्रैल): आगरा में सास बहू का एक थर्ड डिग्री ड्रामा देखने को मिला। थप्पड़ पर थप्पड़ चले, जमकर गाली गलौज हुई और घर की लड़ाई दुनिया के सामने आ गई। झगड़ा सास और बहू के बीच था। लेकिन सास-बहू की रार में महिला नेता की भी एंट्री हो गई और उसके बाद कैमरे के सामने थप्पड़ बरसने लगे।


महिला नेता ने बहू से सास और देवर को थप्पड़ लगवाए। महिला नेता ने ना सिर्फ बहू से थप्पड़ लगवाए, बल्कि शख्स को खुद भी तमाचे जड़ दिए, भद्दी-भद्दी गालियां दीं। कैमरे में कैद महिला नेता की ये दबंगई आगरा की है। ये दबंग महिला नेता गई तो थी घर का विवाद सुलझाने, लेकिन झगड़ा निपटाते-निपटाते खुद ही आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और फिर जो हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ, उसकी तस्वीरें आपके सामने हैं।


दरअसल इस महिला की शादी पांच साल पहले आगरा के अंकित दुबे से हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे परेशान कर रहे हैं। उससे दहेज मांगा जा रहा है। मांग पूरी ना होने पर ससुराल वाले उसे दिल दहला देने वाली यातना देते हैं। पीड़ित बहू का आरोप है कि ससुराल वालों का कहना है कि वो सुंदर नहीं है। इसलिए उसे घर से भी निकाल दिया गया है। उससे तलाक मांगा जा रहा है।


मामले को सुलझाने के लिए हिंदू जागरण मंच की नेता प्रतिमा भार्गव घर पहुंची थीं। इसी दौरान उन्होंने अपनी दबंगई दिखाई। पहले तो आरोपी परिवार को उन्होंने खुद ही गाली दी। इसके कुछ देर बाद बहू से सास और देवर पर तमाचे जड़वाए।


वीडियो: