करने जा रहा था चौथी शादी, थाने पहुंचीं तीनों बीवियां


नई दिल्ली(5 मई): उत्तर प्रदेश के बहराइच में चौथी शादी करने जा रहे एक शख्स की पहली तीन बीवियों ने मिलकर उसकी शादी रोक दी।


- शख्स की पहली तीन बीवियों का आरोप है कि आरोपी ने उन्हें 3 तलाक के जरिए तलाक दिया था। पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए उन्होंने आरोपी पर अश्लील एमएमएस और एक नाबालिग से रेप के आरोप भी लगाए हैं।


- दरअसल दो दिन पहले एएसपी दिनेश त्रिपाठी के पास तीन महिलाएं अपनी शिकायत लेकर पहुंचीं। इन्होंने पुलिस को बताया कि 30 वर्षीय दानिश ने पहली शादी साल 2013 में की थी और अपनी पत्नी का अश्लील एमएमएस बना लिया। पत्नी से विवाद होने पर उसने पहली पत्नी और उसके परिवार को एमएमएस दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पैसे वसूलने लगा। बाद में उसने पहली पत्नी को तीन तलाक कह कर तलाक दे दिया और दूसरी शादी कर ली।


- महिलाओं द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया गया है कि दानिश की दूसरी शादी केवल एक साल चली और उसने दूसरी बीवी को भी छोड़ दिया। एफआईआर में यह भी कहा गया है कि 24 अक्टूबर 2016 को वह अपने एक रिश्तेदार के यहां गया था जहां उसने कथित तौर पर अपनी 15 वर्षीय रिश्ते की बहन का रेप किया। बाद में आरोपी ने पीड़िता से शादी कर ली। शिकायत में कहा गया है कि आरोपी ने रेप का अश्लील विडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने की धमकी देकर जबरन पीड़िता से शादी कर ली।


- जब इन तीनों महिलाओं को पता चला कि दानिश चौथी बार शादी कर रहा है तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। एएसपी त्रिपाठी ने बताया कि दानिश के ऊपर पोक्सो ऐक्ट और आईपीसी की अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।