Blog single photo

'बाघी 3' में होगा ऐसा एक्शन उड़ जाएंगे दर्शकों के होश

बॉलीवुड में जब कभी एक्शन हीरो की बात होती है तो सबसे पहले खिलाड़ी कुमार का नाम सामने आता है लेकिन इसी के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ का भी नाम आता है। बॉलीवुड में एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस और एक्शन से अपनी पहचान बनाई है। इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी सफलता के शिखर पर हैं। जहां एक तरफ टाइगर इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के बाद टाइगर बाघी 3 में भी नजर आने वाले है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (22 दिसंबर): बॉलीवुड में जब कभी एक्शन हीरो की बात होती है तो सबसे पहले खिलाड़ी कुमार का नाम सामने आता है लेकिन इसी के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ का भी नाम आता है। बॉलीवुड में  एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने डांस और एक्शन से अपनी पहचान बनाई है। इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी सफलता के शिखर पर हैं। जहां एक तरफ टाइगर इन दिनों स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म के बाद टाइगर बाघी 3 में भी नजर आने वाले है।

फिल्म के ऑफिशियल पोस्टर के साथ रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। जिसके बाद अब खबर है कि डायरेक्टर अहमद खान बाघी सीरीज़ की अगली फिल्म को इराक और सीरिया में शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की सबसे बड़ी यूएसपी फिल्म का एक्शन होता है। ऐसे में मेकर्स फिल्म को ईराक और सीरिया जैसे देशों में शूट करना चाहते हैं। 

अगर बाघी के पिछले पार्ट्स की बात की जाए तो फिल्म बाघी में कमाल के एक्शन सीन्स थे। जिसके बाद अब इस सीरीज़ के नेक्स्ट पार्ट यानि बाघी 3 में एक्शन के डोज को डबल करते हुए मेकर्स ने कई ऐसे एक्शन सीन्स की प्लानिंग की है। जिसे शायद ही दर्शकों ने पहले कभी देखा होगा। फिल्म में धमाकेदार एक्शन होगा इसमें कोई शक नहीं है।

 इसीलिए मेकर्स फिल्म को बड़े लेवल पर शूट करना चाहते हैं। फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान चाहते हैं कि शूटिंग स्टार्ट होने से पहले टाइगर कॉमबेट टेक्नीक में माहरत हासिल कर लें। बता दें इजराइल की नेशनल इंटेलिजेंस एजेंसी मोस्ड के एजेंट्स इस टेक्निक को इस्तेमाल करते हैं। हालांकि मेकर्स जानते है कि इज़राईल और सीरिया में शूट करना इतना आसान नहीं है। लेकिन फिल्म बाघी 3 के लिए इन्हे ज़रुरी माना जा रहा है। देखना ये है कि फिल्म में क्या कुछ नया देखने को मिलता है।

Tags :

NEXT STORY
Top