हॉलीवुड फिल्म अलादीन का गाना 'सही है ब्रो' रिलीज, बादशाह के रैप पर विल स्मिथ झूमें

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (16 मई): बचपन में हमने कई कहानियां सुनी हैं। इन्हीं में से एक कहानी रही है अलादीन औऱ जिन्न की। हम तक कई बार इन कहानियों को सुन चुके हैं। इतना ही नहीं अलादीन और जिन्न पर कई फिल्में अबतक बनीं हुई हैं। अब जल्द ही ये कहानी फिर से आ रही है। दरअसल जल्द ही अलादीन औऱ जिन्न पर बनी फिल्म रिलीज होने जा रही है। इस बार ये कहानी हॉलीवुड में आ रही है। हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ जल्द ही फिल्म अलादीन में नजर आने वाले हैं।  

इस फिल्म में विल स्मिथ जिन्नी के रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म में मेना मसूद अलादीन औऱ नओमी स्कॉट जैस्मिन के रोल में नजर आएंगी। बीते दिनों ही फिल्म का ट्रेलर आया था जिसे काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी आ रहा है। हिंदी वर्जन में सिंगर अरमान मलिक ने वॉयस ओवर किया है। वहीं सिंगर रैपर बादशाह ने इस फिल्म के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग भी गाया है, जो कि हाल ही में रिलीज हुआ है।

 बादशाह ने जो गाना गाया है वो हाल ही में वॉल्ट डिजनी के इंडियन यू-ट्यूब पेज पर रिलीज किया गया है। गाने का नाम ब्रो सब सही है। गाने में बादशाह ने अपना ही टच दिया है जो कि काफी अच्छा लग रहा है। गाने के मजेदार बीट्स और क्रिएटिव लिरिक्स आपको तुरंत डांस करने पर मजबूर कर देंगे। 

गाने में अलादीन-जैस्मिन की लवस्टोरी नजर आ रही है। वहीं इसके अलावा विल स्मिथ भी जिन्न बनकर डांस करते हुए दिख रहे हैं। पिछले दिनों ही स्मिथ इंडिया भी आए थे। जहां  वो आगरा ताजमहल का दीदार करने पहुंचे थे तो वहीं वो हरिद्धार भी गंगा आरती में शामिल होने गए थे। इसके अलावा हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में भी विल स्मिथ ने कैमियो अपीयरेंस दिया है। फिल्म अलादीन की बात करें तो इस फिल्म को गाय रिची डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है।