बच्चन ने विराट को किया ट्रोल, कही ये बात

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 मई): भारतीय टीम इंग्लैंड में है। भारत आज न्यूजीलैंड के साथ अपने पहले प्रैक्टिस मैच में हार गया है। इसके पहले विराट कोहली ने इंग्लैंड के फुटबॉल कप्तान हेनरी केन से इंग्लैंड में मुलाकात की। दोनों ने साथ में सेल्फी ली और अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट से उसे शेयर की। कोहली और केन पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया के जरीए बात कर रहे हैं, लेकिन मुलाकात लंदन में पहली बार हुई।

अब बॉलीवुड के स्टार अभिषेक बच्चन ने विराट के फोटो पर मजे लिए हैं। अभिषेक ने विराट के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक पुरानी फोटो डाली है जिसमें विराट कोहली इंग्लैंड के क्लब चेलसी की जर्सी के साथ दिख रहे हैं। आपको बता दें की प्रीमीयर लीग में चेलसी और हेनरी केन की टीम हॉटस्पुर बड़े प्रतिद्धंदी हैं।

हालांकि कोहली ने अपने फेवरेट फुटबॉल क्लब के बारे में खुलकर बात नहीं की है। ऐसे वो रियल मैड्रिड और चेलसी के फैंन रहे हैं। कोहली ऐसे पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी रोनाल्डो के प्रशंसक हैं। वो हमेशा रोनाल्डो के बारे में बात करते हैं और उनकी तारीफ करते हैं।

अगर खेल की बात करें तो कोहली और केन दोनों अपने आने वाले मैचों की तैयारी में जूटे हुए हैं। हेनरी केन की टीम हॉटस्पुर चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंच गई है जहां उसका सामना लंदन के क्लब लिवरपुल से होना है। केन फिलहाल इंजरी से जूझ रहे थे औऱ अपने टीम के लिए नहीं खेल पा रहे थे, लेकिन वो अब फिट हैं और फाइनल में खेलने के लिए तैयार हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली क्रिकेट वर्ल्ड कप की तैयारी में लगे हुए हैं। भारत अपने विश्व कप का आगाज 5 मई को अफ्रीका के साथ मैच से करेगा। कोहली के उपर इस बार भारत को तीसरी बार विश्व चैंपियन बनाने का दारोमदार है।