WATCH: कब्र में मौत से जंग...

नई दिल्ली (23 जुलाई): मौत से जंग की एक हैरतअंगेज कहानी आगरा से भी आई है। आगरा में छह साल की मासूम 14 घंटे तक जमीन में दफन रहने के बाद जिंदा कब्र से निकली। दरअसल रात में घर से बच्ची का अपहरण कर लिया गया था। अपहरण करने वालों ने उसे कब्र में दफ्ना दिया, लेकिन 14 घंटे बाद वो बच्ची जिंदा निकली।

मामला आगरा के थाना एत्मादपुर स्थित गांव धरेरा का है। रात में छह साल की मासूम अपने पिता के साथ सो रही थी, तब ही कुछ लोगों ने बच्ची का अपहरण कर लिया। घरवाले जब रात में जागे तब बच्ची के अगवा होने के बारे में पता चला और इसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया।

बहरहाल इसके बाद रात में ही पुलिस को बच्ची के अगवा होने की जानकारी दी गई। रातभर पुलिस और परिजनों ने बच्ची को खोजने की कोशिश की, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। बहरहाल इसके बाद किसी गांव वाले की नजर गांव के बाहर बने एक गड़्डे पर गई। शक होने पर जब गड्डे की खुदाई की गई तो गड्डे में बच्ची बेहोश मिली, जिसके बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बच्ची के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है, जांच शुरू की जा चुकी है, लेकिन अभी तक आरोपियों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=gUnCm-h54do[/embed]