केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफिले पर हमला

नई दिल्ली( 16 जनवरी ): केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफिले पर कथित रूप से तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सोमवार हमला कर दिया। जब उन हमला हुआ उस समय वह ताप विद्युत केंद्र के आधिकारिक दौरे के लिए जा रहे थे, हालांकि उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। केंद्रीय भारी उद्योग और सार्वजनिक उपक्रम राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कथित कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर तब हमला किया जब वह दिन में अपने आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र में दुर्गापुर इस्पात ताप विद्युत केंद्र के आधिकारिक दौरे पर जा रहे थे।

सुप्रियो ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली हालांकि सीआईएसएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने द्वार पर तृणमूल कांग्रेस के क्रुद्ध समर्थकों का भारी जमावड़ा देखकर उनको सूचित किया था।सुप्रियो ने आरोप लगाया, सीआईएसएफ ने स्थानीय पुलिस से मदद के लिए आग्रह किया, लेकिन पुलिस से कोई जवाब नहीं मिला। जिला पुलिस ने घटना के बारे में विवरण नहीं दिया, लेकिन कहा कि वह मामले पर गौर कर रही है।

चार जनवरी को तृणमूल कांग्रेस के 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में सुप्रियो के घर के सामने धरना देते हुए रोज वैली चिटफंड घोटाले में उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी।