साध्वी प्रज्ञा के बचाव में उतरे बाबा रामदेव, कही ये बड़ी बात

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 अप्रैल): योग गुरु स्वामी रामदेव ने मुंबई आतंकी हमले में शहीद पुलिस अफसर हेमंत करकरे को लेकर दिए गए बयान पर साध्वी प्रज्ञा का बचाव किया। उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के साथ बहुत अन्याय हुआ है। केवल आशंका के आधार पर किसी को गिरफ्तार कर प्रताड़ित किया जाना उचित नहीं है।  उन्होंने कहा कि मीडिया को भी दोनों पक्ष पर ध्यान देना चाहिए। साध्वी प्रज्ञा ने जो कहा उसे तो देखें ही, लेकिन उनके साथ जो बीता और उन्होंने जो बर्दाश्त किया उस पक्ष को भी देखें। 

हरिद्वार में एक कार्यक्रम में शिरकत के बाद पत्रकारों से बातचीत में योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि वह किसी दल विशेष के नहीं, बल्कि सर्वदलीय हैं। उन्होंने कहा कि  वर्तमान में देश को तमाम तरह की राजनीतिक, आर्थिक और धार्मिक चुनौतियां का सामना करना पड़ रहा है। दावा किया कि देश वर्ष 2040 तक इन चुनौतियों से पार पाकर विश्व का सिरमौर राष्ट्र बन जाएगा।

साध्वी प्रज्ञा ने शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिया था ये बयान 

प्रज्ञा ने कहा था कि 'हेमंत करकरे ने मुझे मालेगांव ब्लास्ट को लेकर बहुत अधिक परेशान किया था तब मैंने उसे श्राप दिया था कि तेरा सर्वनाश होगा। इस सब के तीन महीने बाद ही हेमंत करकरे का देहांत हो गया।' प्रज्ञा अपने बयान के चलते सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल की जा रही है।