बाहुबली 2 पर KRK ने किया ट्वीट, प्रभास-राणा को बताया..


नई दिल्ली(29 अप्रैल): सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके कुछ ऐसा ट्वीट करते हैं जो सुर्खियां बन जाती हैं। वो हर फिल्म पर अपना रिव्यू देते हैं। लोगों को भी उनके रिव्यू का हमेशा इंतजार रहता है।


- 'बाहुबली 2' शुक्रवार को रिलीज हो गई। लोग बेसब्री से केआरके के ट्वीट का इंतजार कर रहे थे। लोगों के इंतजार को खत्म करते हुए केआरके ने बाहुबली फिल्म को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए।


- उन्होंने अपने ट्वीट में 'बाहुबली' के डायेरक्टर एस एस राजामौली को टैग करते हुए लिखा, मैं थिएटर में फिल्म देखने आया था। 'बाहुबली' के नाम पर कार्टून्स को देखने नहीं आया था।


 - एक दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'बाहुबली 2' का हर सीन वास्तविकता से 100 मील दूर है। फिल्म बिना किसी कहानी, इमोशन और एंटरटेंमेंट के है। यह किसी कंप्यूटर गेम की तरह है।

 

- एक और ट्वीट में केआरके की भड़ास निकली। उन्होंने लिखा, अगर 'मुगल ए आजम' के डायरेक्टर के आसिफ साहब ने 'बाहुबली 2' देख लिया होता तो वो राजामौली के घर जाकर उन्हें शूट कर देते।

 

- बता दें कि 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज हुई है। फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती, तमन्ना लीड रोल में हैं।