...तो इस वजह से कटप्पा ने बाहुबली को मारा



मुंबई (27 मार्च): इन दिनों फिल्म के तमाम शौकिन लोगों को एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का लोगों को किस कदर इंतजार है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज चंद दिनों फिल्म का ट्रेलर अब तक 10 करोड़ बार देखा जा चुका है। फिल्म के निर्माता एसएस राजामौली ने वादा किया है कि बाहुबली 2 पहली फिल्म से कहीं ज्यादा जबरदस्त और मनोरंजक होगी।

बाहुबली द बिगनिंग की रिलीज के बाद पिछले दो सालों से प्रशंसक एक ही सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ? उम्मीद है कि इस फिल्म से उस सवाल का जवाब मिल जाएगा।


हैदराबाद में फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट का आयोजन में कटप्पा का किरदार निभाने वाले तमिल अभिनेता सत्यराज ने कहा कि निर्माता शोभु ने मुझे प्रभास (बाहुबली) को मारने के लिए अच्छी खासी रकम दी थी। राजामौली ने मुझे बाहुबली को मारने के लिए कहा और मैंने उनकी बात मान ली। वरना मैं बाहुबली को क्यों मारता ?


आपको बता दें कि बाहुबली 2 : द कॉल्क्लूजन' 28 अप्रैल को हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाएगी। यह एसएस राजामौली की बाहुबली सीरीज की दूसरी और आखिरी फिल्म है।