बाहुबली 2 ने तोड़े सारे रिकाॅर्ड, एक हफ्ते में की इतनी कमाई

नई दिल्ली ( 5 मई ): बाहुबली 2 ने रिलीज से पहले ही कुछ रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। रिलीज होने के बाद से ही एसएस राजामौली की फिल्म एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। अपनी रिलीज के 6ठवें दिन प्रभास की फिल्म ने आमिर खान की दंगल के पूरे कलेक्शन को अपने नाम कर लिया था। 'बाहुबली 2' ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं और वो भारतीय सिनेमा की नंबर 1 ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में पहले हफ्ते 247 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। गुरुवार तक फिल्म के सभी भाषाओं ने 534 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


28 अप्रैल को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' ने पहले हफ्ते में बॉक्‍स बॉफिस पर वर्ल्‍डवाइड 860 करोड़ रुपये की ग्रॉस कमाई कर ली है। फिल्‍म का बजट 250 करोड़ रुपये है, जबकि भारत में ही फिल्‍म ने एक हफ्ते में 545 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर ली है।


'बाहुबली 2' ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए आमिर खान की 'पीके' और 'दंगल', दोनों को ही पछाड़ दिया है और इसकी कमाई का आंकड़ा 800 करोड़ के पास पहुंच गया है। अभी तक वर्ल्ड वाइड सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड आमिर खान की 'पीके' के नाम है. 'पीके' ने 792 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 'बाहुबली 2', 'पीके' के रिकॉर्ड को तोड़ने में बस 42 करोड़ रुपये पीछे है।


आपको बता दें कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और ये फिल्म मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।


'बाहुबली 2' को लेकर राजामौली को यूं तो बेहतरीन रिव्यूज मिल रहे हैं, लेकिन रजनीकांत ने फिल्म को लेकर जो ट्वीट किया, वह सबसे अलग है।