शेर मांस छोड़कर खाएंगे घास: आज़म खां

नई दिल्ली (30 मार्च): हमेशा टीवी चैनलों और अखबारों की सुर्खियों में बने रहने वाले सपा के कद्दावर नेता आज़म खा ने जंगलों और चिड़ियाघरों में भूख के कारण मरने वाले जानवरों पर दिया बयान। आज़म खां ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर मुसलमानों को जीना है तो सब्ज़ियां खाएंगे। अगर शेर को जीना है तो मांस छोड़कर अब घास भी खाएगा। जिस सिस्टम में इंसानों को जीने का हक़ ना हो वहां अगर जानवर मर रहे है तो कौन सी ताज्जुब की बात हो गई।


सपा नेता आज़म खा ने चुनाव में हुए सुप्रीम कोर्ट की अवहेलना पर कड़ा रोष जताते हुए कहा कि चुनाव के दौरान सुप्रीम कोर्ट के बहुत से मामलात में अवमाना हुई है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था के धर्म और मज़हब के नाम पर वोट नहीं मांगा जाएगा, लेकिन वो सब कुछ हुआ। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि इवीएम मशीन में जिससे रसीद निकलती है, वही मशीन इस्तेमाल की जाए। पर ऐसा नहीं हुआ। यह तो सुप्रीम कोर्ट को सोचना है के उसे अपना मान-सम्मान कैसे रखना है।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूर्या नमस्कार और नमाज़ पड़ना एक ही है बयान पर सपा नेता आज़म खा ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि अगर यह बात हमने कही होती तो अबतक हथकड़ी पड़ चुकी होती।