मोदी सरकार ने योग को धर्म से जोड़ा: आजम खान

सबी अहमद, लखनऊ (20 जून): उत्तर प्रदेश के रामपुर में सपा के कद्दावर नेता मोहम्मद आज़म खान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि योग को राजनीतिक रंग दे दिया, धार्मिक रंग दे दिया अब योग भी धर्म से जुड़ गया। लेकिन साइकिल गरीबों की निशानी है, हर धर्म हर जात की। जो एक्साइज़ है, वो भी योग है।


आज़म खान यही नहीं रुके और उन्होंने योगी सरकार पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा कि किसानों का कर्ज़ा माफ हो चुका है। हर साल 2 करोड़ लोगों को नौकरी मिलनी थी। 24 घंटे बिजली मिल रही है। कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है और कई साल से कोई भी बलात्कार नहीं हुआ है। उत्तर-प्रदेश में मां-बेटियां इतनी महफूज़ हैं कि बच्चा अपनी मां के पेट में महफूज़ नहीं है।


उन्होंने कहा कि अपराध खत्म हो गया है। विकास इतना हुआ है कुछ पूछिए मत। पूरी गंगा साफ हो गई। गोमती हुई ना हुई गंगा साफ हो गई। कोई समस्या रही ही नहीं। अब सबसे बड़ी परेशानी भाजपा के लिए यह है कि वो अगला किया एजेंडा लाए। क्यों के नफरत का एजेंडा पूरी तरह कामयाब हो गया लोगों को जुदा कर दिया। भाई से भाई को मरवा दिया।


वहीं वक्फ बोर्ड घोटाले की सीबीआई जांच पर आज़म खान का बयान पर बोलते हुए कहा कि हम इनकी बात का जवाब देते-देते थक गए है और हम ये भी समझते है कि ये भी हमारा अपमान है।