आजम खान का विवादित बयान, कहा- घर में ही औरतों को रखें लोग

रामपुर (28 मई): अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान ने एकबार फिर विवादित बयान दिया है। रामपुर में मां-बेटी के साथ अरेआम छेड़छाड़ के मामले पर आजम खान ने कहा कि ऐसी जगहों पर महिलाओं और लड़कियों को जाना ही नहीं चाहिए।


राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आजम खान ने कहा कि  मौजूदा सरकार में जितने बलात्कार हुए हैं, हत्या लूट हुई हैं, इसमें कोई हैरत की बात तो नहीं है। वहीं रामपुर में हुई घटना पर आजम खान पीड़ित मां-बेटी को ही सलाह देते दिखे। उन्होंने कहा कि लड़कियों को भी ऐसी जगहों पर नहीं जाना चाहिए जहां बेशर्मी का नंगा नाच होता है। साथ ही बुलंदशहर के गैंगरेप पर आजम खान ने कहा कि हर शख्स को कम से कम अपनी घर की औरत को, कोशिश करना चाहिए घर में ही रखें।

इस वीडियो में साफ देख सकते है कि रामपुर में कैसे सरेआम कुछ गुंडे रास्ते से गुजर रही महिला और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करते है। इन गुंडों को पुलिस प्रशासन या पब्लिक का कोई डर भी है। सरेआम ये मां-बेटी पर फब्तियां कसते हैं। वीडियो भी किसी और ने नहीं उन मनचलों ने ही बनाया है, जो इस वारदात में शामिल थे। मामला बढ़ने के बाद पुलिस ने दो आरोपी लड़कों को गिरफ्तार करने की बात कही है।