नवाज शरीफ के साथ दाऊद इब्राहिम से मिले थे मोदी!

गाजीपुर (6 फरवरी): अपने बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है, जिससे विवाद होना लाजिमी है। आजम खां ने दावा किया कि अचानक पाकिस्तान दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वहां छिपे मोस्टवांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम से भी मिले थे।

आजम ने कहा कि बादशाह (मोदी) कहें तो सबूत के रूप में फोटोग्राफ भी दिखा सकता हूं। आजम ने केंद्र सरकार को 'डील वाली' सरकार बताते हुए कहा कि वाराणसी तो क्योटो नहीं बन पाया, लेकिन जापान के पीएम इसी नाम पर हजारों करोड़ रुपये की 'डील' करके चले गए।

आजम खां ने यह भी कहा कि हमारे पीएम पाक के पीएम को पश्मीना शॉल और मलिहाबादी आम भेजते हैं तो वहां से सीक कबाब आता है। इसके भी मेरे पास सबूत हैं। कबाब लौकी से नहीं बनता। स्मार्ट सिटी योजना के बारे में उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और बिहार को मोदी सरकार ने इस योजना में इसलिए शामिल नहीं किया, क्योंकि इन राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं है।

उप्र में कानून व्यवस्था के हालात का जिक्र करने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में सबसे ज्यादा अपराध हो रहे हैं। मीडिया पर हमला बोलते हुए आजम ने यहां तक कहा कि मोदी से मिलीभगत के कारण इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बीजेपी शासित राज्यों में हो रहे अपराधों को नहीं दिखाता।