आजम पर इंजीनियर को थप्‍पड़ मारने का आरोप, हड़ताल के बाद काम ठप

नई दिल्ली(1 जुलाई): कैबिनेट मंत्री आजम खान के अभद्र व्यवहार से नाराज होकर सेतू निगम के इंजीनियरों ने हड़ताल कर दी है। साथ ही जिले में बनने वाले सेतू का निर्माण कार्य भी ठप कर दिया है। क्षेत्र में आजम खान द्वारा इंजीनियर को थप्पड़ मारने की चर्चा भी जोरों पर है। 

सेतू निगम की रामपुर यूनिट में कार्यरत उप परियोजना प्रबंंधक आरके अग्रवाल की मानें तो पिछले दिनों फ्लाई ओवर का निरीक्षण करने पहुंचे आजम खान ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। इससे नाराज होकर उन्होंने एक पत्र मुख्य परियोजना निदेशक को लिखा है। पत्र में कहा गया है कि 25 जून को नगर विकास मंत्री आजम खान ने शाम चार बजे एकता तिराहे से जौहर विश्वविद्यालय तक सेतू के निर्माण का निरीक्षण किया था।

इस दौरान निर्माण कार्य पर आपत्ति जताते हुए उनके साथ अभद्र व्यवहार और अपमान जनक भाषा का इस्तेमाल किया गया। इस दौरान इकाई के सहायक अभियंता और अवर अभियंता भी मौजूद थे। पत्र में आरके अग्रवाल ने लिखा है कि खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं और घटना से सभी अभियंता डरे, दहशतजदा व सहमे और मानसिक तनाव हैं।

ऐसे हालात में रामपुर इकाई में काम करवाना संभव नहीं हो पा रहा है। उन्होंने अपने साथ ही अन्य अभियंताओं द्वारा काम करने में असमर्थता जताई है। साथ ही इसके विरोध में फ्लाई ओवर का निर्माण कार्य भी बंद कर दिया गया है।